बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर इस हाल में दिखी ऐश्वर्या राय, लेकिन उनको छोड़ अभिषेक की होने लगी तारीफ, जानें वजह

मुंबई एयरपोर्ट पर इस हाल में दिखी ऐश्वर्या राय, लेकिन उनको छोड़ अभिषेक की होने लगी तारीफ, जानें वजहकान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय अभिनेत्रियों ने भी खूब जलवा दिखाया। देसी विदेशी मीडिया में भी बॉलीवुड हीरोइनें छाई रहीं। अलग-अलग परिधान में नजर आईं एक्ट्रेसेस गजब की सुंदर लग रही थीं। हालांकि इन अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय ने बाजी मार ली। उनके लुक की तो सभी तारीफ करते नजर आए।

कान्स में जलवा बिखेरकर ऐश्वर्या राय अपनी फैमिली के साथ भारत वापस आ गईं। उनको मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी नजर आए। एयरपोर्ट पर आखिर अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्या किया कि सोशल मीडिया में उनकी तारीफें होने लग गईं। चलिए हम बताते हैं।

बिना फिल्म के ही हर बार बुलाई जाती हैं ऐश्वर्या

अगर आप सोचते हैं कि ऐश्वर्या राय तो फिल्मों से दूर चल रही हैं। फिर वो बिना किसी मूवी के हर बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में आखिर कैसे निमंत्रण पा जाती हैं। असल में वो फेमस ब्रांड लोरियल की रिप्रेंजेटर के तौर पर वहां जाती हैं। उनको कंपनी की ओर से प्रमोशन करने के लिए वहां बुलाया जाता है।

abhishek bachchan and aishwarya rai

इस बार भी वो कंपनी की रिप्रंजेटर बनकर ही वहां पहुंची थीं। उनको वहां पार्टी के बाद स्पॉट किया गया था। ऐश वहां अभिनेत्री इवा लोंगोरिया से भी मुलाकात करती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक्ट्रेस के 3 साल के बेटे से वीडियो चैट भी की थी। तीनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

इस लुक में दिखीं मुंबई एयरपोर्ट पर

ऐश्वर्या राय को पैपराजी विरल भयानी ने मुंबई एयरपोर्ट पर शनिवार रात को स्पॉट किया। वो कान्स फेस्टिवल से लौट रही थीं। उनके लुक की बात करें तो ऐश ने काले रंग की टीशर्ट और नीली डैनिम के साथ लाल रंग का जैकेट पहना हुआ था। वहीं उनकी बेटी नीली डेनिम और सफेद जैकेट में नजर आ रही थी।

वैसे अपने फैन्स के लिए ऐश्वर्या जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी नई फिल्म पीएस-1 आने वाली है। इस फिल्म को मणिरत्नम बना रहे हैं। फिल्म दो हिस्सों में बनाई जा रही है। इसका पहला भाग दर्शकों के लिए 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। इसमें कीर्ति सुरेश और जयम रवि भी दिखेंगे।

जानें अभिषेक बच्चन की क्यों होने लगी तारीफ

अब हम आपको बताते हैं कि एयरपोर्ट में अभिषेक बच्चन ने ऐसा क्या किया कि उनकी तारीफें होने लगीं। असल में अभिषेक ने जिस तरह अपनी फैमिली की देखभाल की, उनकी तारीफ होने लगी। एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय पहले उन्होंने पत्नी और बेटी को कार में बैठाया, फिर कार का गेट लगाकर खुद बैठे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


उनके इस व्यवहार के लोग कायल हो गए। एक फैन ने लिखा कि ये मेरी फेवरेट फैमिली है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अभिषेक का एटिट्यूड बहुत पसंद आया। एक यूजर ने कहा कि फैमिली की केयर कैसी होती है, अभिषेक बच्चन से सीखना चाहिए। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तीनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Back to top button