बॉलीवुड

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने आम्रपाली से की दूसरी शादी! नेपाल में लिए सात फेरे, तस्वीर-वीडियो वायरल

Video: चोरी-छिपे नेपाल जाकर आम्रपाली और निरहुआ ने की शादी, मंडप में ही रोमांटिक हुए दोनों

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सितारों की तरह ही भोजपुरी सिनेमा के सितारें भी फैंस के बीच बड़ी और ख़ास पहचान रखते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी सिनेमा का हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा से कोई तुलना हो सकती है हालांकि बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही भोजपुरी कलाकारों की भी अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है.

आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसे नाम है जिन्हें पूरे देश में पहचाना जाता है और कई कलाकारों की देश के बाहर भी फैन फॉलोइंग है. ऐसे ही भोजपुरी सिनेमा के दो बेहतरीन कलाकार है सुपरस्टार निरहुआ और ख़ूबसूरत एवं मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे.

Amrapali Dubey

आम्रपाली दुबे और निरहुआ दोनों ही भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम है. इन दोनों की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निरहुआ कई सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है और वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है जबकि आम्रपाली ने कम समय में ही भोजपुरी फिल्मों में अपनी ख़ास जगह बना ली है. उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. दोनों जब भी साथ में आते है तो कोई न कोई धमाल जरूर मचता है. दोनों की फिल्मों के अलावा तस्वीरें और वीडियो भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. फिलहाल आम्रपाली और निरहुआ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. इस पर दोनों के फैंस काफी बातें कर रहे हैं.

amrapali dubey and nirahua

जिस तस्वीर की हम आपसे बात कर रहे है उसे खुद निरहुआ और आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. दोनों की तस्वीर जोर शोर से वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि यह कोई आम तस्वीर नहीं है तब ही तो इसकी इतनी चर्चा हो रही है.

amrapali dubey and nirahua

इस तस्वीर में निरहुआ दूल्हे तो वहीं आम्रपाली दुल्हन बनी हुई नज़र आ रही हैं. फैंस को लग रहा है कि दोनों कलाकारों ने शादी कर ली है. दोनों ने एक जैसी तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”नेपाली शादी”. दोनों की पोस्ट को हजारों की संख्या में फैंस ने लाइक किया है.

amrapali dubey and nirahua

वीडियो भी किया शेयर…

इस तस्वीर के अलावा दोनों ने अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में भी दोनों दूल्हा दुल्हन के रूप में नज़र आ रहे हैं. वीडियो के साथ दोनों ने कैप्शन में लिखा है कि, ”हमारी पहली नेपाली रील”. वीडियो में मशहूर बॉलीवुड गायक उदित नारायण द्वारा गाया हुआ कोई नेपाली गाना कोई गाना बज रहा है और दोनों रोमांटिक अंदाजा में नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)


निरहुआ और आम्रपाली की तस्वीर एवं उनका वीडियो फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. दोनों ही इस दौरान काफी खुश और मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. लाल रंग की सुर्ख साड़ी में जहां आम्रपाली नज़र आ रही है तो वहीं निरहुआ ने शेरवानी पहन रखी है और उन्होंने नेपाली टोपी भी पहनी है.

amrapali dubey and nirahua

हालांकि आप ज़्यादा कुछ सोचे इससे पहले आपको बता दें कि दोनों ने असल में कोई शादी नहीं की है. बल्कि यह तस्वीर और वीडियो दोनों की आगामी फ़िल्म से संबंधित है. यह वीडियो और तस्वीर फ़िल्म की शूटिंग का है. दोनों की आने वाली फ़िल्म का नाम ‘निरहुआ बनल करोड़पति’ है. हाल ही में इस फ़िल्म की घोषणा हुई थी. फिलहाल निरहुआ और आम्रपाली इस फ़िल्म की शूटिंग नेपाल में कर रहे हैं.

amrapali dubey

चाहे आम्रपाली और निरहुआ की शादी की ख़बरें अफ़वाह निकली हो हालांकि दोनों के फैंस इस बात को लेकर खुश है कि एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी. इससे पहले दोनों ने साथ में दर्जन भर फिल्मों में काम किया है.

nirahua

Back to top button