बॉलीवुड

अरे! ये शूटिंग के लिए कहां पहुंच गईं परिणीति चोपड़ा, पीने के पानी तक को तरस रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सितारे खूब नाम और पैसा कमाते हैं, ये बात तो सबको ही पता होती है। मगर क्या आपको पता है कि इसके लिए उनको कितनी मेहनत करनी पड़ती है। इतना पैसा और शोहरत उनको भी बैठे बैठाए नहीं मिल जाता है। इसके लिए वो जी-जान लगा देते हैं। मेहनत करने में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं होती हैं।

 

खासकर शूटिंग के लिए तो एक्टर्स को ऐसी जगह पर मजबूरी में रहना पड़ता है, जहां इंसान के लिए रहना बहुत मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का हो गया है। वो शूटिंग के लिए ऐसी जगह पहुंच गई हैं, जहां उनको पीने के लिए पानी तक बड़ी मुश्किल से नसीब हो रहा है।

शून्य से 12 डिग्री नीचे तापमान पर हो रही शूटिंग

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं। इसकी वजह है कि वो अपनी खास फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। सबसे हैरानी की बात है कि इन दिनों वो बड़ी मुश्किल लोकेशन में शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस के साथ ही पूरी टीम के लिए ये जगह चुनौती बन गई है।

Parineeti Chopra

एक्ट्रेस इन दिनों जिस लोकेशन पर शूटिंग कर रही हैं वहां हाड़ कंपाने वाली ठंड पड़ रही है। उस जगह का तापमान शून्य से 12 डिग्री नीचे चल रहा है। ऐसे में पूरी टीम के साथ एक्ट्रेस की हालत काफी खराब चल रही है। मोटे-मोटे कपड़ों में ढंककर वहां शूटिंग की जा रही है। इसकी क्लिप एक्ट्रेस ने साझा भी की है।

पीने के लिए पानी को तरस रहे लोग

सबसे बड़ी चुनौती वहां पानी की आ रही है। माइनस ट्रेंप्रेचर में वहां पानी तुरंत ही जम जा रहा है। ऐसे में लिक्विड वॉटर के लिए भी एक्ट्रेस को तरसता पड़ रहा है। उन्होंने अपने अकाउंट पर एक क्लिप शेयर की है जिसमें उनका हाल साफ देखा जा सकता है। वो कपड़ों की कई लेयर के नीचे सिमटी हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)


आपको बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस सिंगर हार्डी संधू के साथ शूटिंग में बिजी चल रही हैं। उन्होंने जो क्लिप शेयर की है, उसमें भी वो हार्डी के साथ ही नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने वीडियो में बताया है कि कैसे पीने का पानी से लेकर डायरेक्टर की दाढ़ी तक सबकुछ ठंड में जम जा रहा है।

हार्डी संधू को पतली पोशाक में देखकर खुश हो रहीं एक्ट्रेस

वैसे तो उस लोकेशन पर काफी ठंडक है। फिर भी हीरोइन इस वजह से खुश हैं कि उनके हीरो हार्डी संधू को भी पतली पोशाक पहनने को मिली है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ माइनस 12 डिग्री पर ये मेरा सबसे ठंडा शूट है, अच्छी बात यह लगी कि मेरे को स्टार को भी पतली पोशाक मिली है और वो भी ठंड से कांप रहे हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)


ये फिल्म कौन सी है और कहां पर शूटिंग चल रही है, इस बारे में जानकारी फिलहाल एक्ट्रेस ने गुप्त ही रखी है। वैसे लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रहीं परिणीति का उनके फैन्स वापसी के लिए इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री भले ही फिल्मों में न दिख रही हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं।

Back to top button