बॉलीवुडसमाचार

चिरंजीवी की भतीजी और बड़े लोगों की रेव पार्टी में छापा, बड़े-बड़े चेहरे लिए गए हिरासत में

हैदराबाद में रविवार को रेव पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में बड़े-बड़े लोग शामिल थे। यहां ड्रग्स और शराब भी परोसी जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली तो यहां छापा मारने पहुंच गई। पुलिस को देखते ही वहां होटल में अफरा-तफरी मच गई। बड़े घर के बच्चे पुलिस की नजरों से बचने की कोशिश करने लगे।

सुबह 3 बजे हुई इस छापेमारी में बड़े-बड़े लोग पार्टी से हिरासत में लिए गए हैं। इनमें बिग बॉस विजेता, एक्ट्रेस समेत बड़े घर के बच्चे हैं। ये सभी रेव पार्टी में मजे कर रहे थे। कुल 144 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। वहीं छापे के दौरान पुलिस के हाथ प्रतिबंधित पदार्थ भी लगे हैं। इनकी जांच की जा रही है।

बंजारा हिल्स में चल रही थी पार्टी

बड़े लोगों की ये रेव पार्टी शहर के पॉश इलाके बंजारा हिल्स में चल रही थी। यहां एक मशहूर होटल में मशहूर लोग रेव पार्टी में मगन थे। देर रात करीब 3 बजे पुलिस को सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने फौरन ही एक्शन लिया। होटल में छापा मारने पुलिस पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। लोग इधर-उधर छिपने का प्रयास करने लगे।

पुलिस की पूरी टीम ने किसी को भी वहां से जाने नहीं दिया। जिस होटल में पुलिस ने कार्रवाई की है, वहां का पब प्रतिबंधित पदार्थों की आपूर्ति के लिए कुख्यात है। ये पब बाहरी लोगों को भी शराब परोसता है। जबकि इस पब के पास सिर्फ होटल में रहने वाले मेहमानों को ही शराब देने का लाइसेंस है।

बड़े-बड़े चेहरे लिए गए हिरासत में

पुलिस ने होटल से जिन लोगों को हिरासत में लिया है उनमें कई बड़े चेहरे हैं। इनमें तेलगू बिग बॉस विजेता राहुल सिप्लीगंज, एक्ट्रेस निहारिका जो अभिनेता नागा बाबू की बेटी है, समेत कई लोग मौजूद थे। पार्टी में तेदेपा सांसद का बेटा और पूर्व डीजीपी की बेटी भी मौजूद थी। इन सबको पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

पुलिस को छापे में कोकीन के कुछ पैकेट भी दिखे। वहीं कुछ लोगों ने पुलिस को देखते ही अपने पैकेट फेंक दिए थे। सभी को पुलिस बंजारा हिल्स थाने लेकर आ गई। पुलिस ने होटल स्टाफ की 33 लड़कियों और कुछ लड़कों को भी पकड़ा है। हालांकि इन सभी के ऊपर तय समय के बाद पार्टी करने का आरोप लगा है।

नागा बाबू ने दी बेटी की सफाई

अभिनेता नागा बाबू चिरंजीवी के भाई हैं और अभिनेता भी हैं। उन्होंने अपनी बेटी निहारिका के बारे में सफाई दी। वो बोले कि उनकी लड़की पार्टी में जरूर मौजूद थी। इसके बाद भी उसने कुछ भी गलत नही किया था। नागा बाबू ने मीडिया से उनकी लड़की के बारे में कुछ भी अफवाहें फैलाने से बचने की अपील की।

वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस ने भी साफ कर दिया है कि उनकी लड़की ने कुछ भी गलत नहीं किया है। दूसरी ओर हैदराबाद पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने लापरवाही की वजह से बंजारा हिल्स के एसओ को सस्पेंड कर दिया है। उनका चार्ज एम सुदर्शन को सौंप गया है। पुलिस ने कुछ समय पहले से ही ड्रग्स के खिलाफ अभियान तेज किया हुआ है।

Back to top button