बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस इतना एक फिल्म के लिए चार्ज नहीं करती जितना सामंथा ने आइटम डांस के लिए वसूल लिया

साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ के साथ-साथ उत्तर भारत में भी काफी नाम कमा चुकी है. अब बॉलीवुड दर्शकों के बीच भी उनकी डिमांड बढ़ते जा रही है. द फैमिली मैन 2 स्टार सामंथा रुथ प्रभु को दर्शकों ने बीती दफा सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा (Pushpa- The Rise) में देखा था.

samantha

इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु का था तो सिर्फ एक ही गाना. मगर इस गाने से उन्होंने बिजली गिरा कर रख दी है. उन्होंने फिल्म में तड़कता-भड़कता डांस नंबर किया है. जिसकी चारों तरफ चर्चा हो रही है.

samantha ruth prabhu

ऐसा इसलिए क्योंकि इस डांस नंबर में सामंथा रुथ प्रभु के बोल्ड डांस मूव्स देखकर हर कोई दंग रह गया था. सामंथा रुथ प्रभु के इस डांस नंबर की खूब चर्चा रही. उनका डांस ही नहीं बल्कि इस डांस के लिए उनके द्वारा ली गई फीस ने भी काफी चर्चा बटोरी थी. ख़बरों की माने तो इस फिल्म में अदाकारा ने सिर्फ एक डांस नंबर के लिए 1-2 करोड़ रुपये तक की फीस चार्ज की थी. लेकिन अब कुछ और ही खबरे सामने आ रही है. इस फिल्म में सिर्फ 3 मिनट के गाने के लिए 1-2 करोड़ रुपये नहीं बल्कि पूरे 5 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

samantha ruth prabhu

बॉलीवुड न्यूज़ से जुडी एक वेबसाइट की माने तो एक ज्ञात सूत्र ने कहा, ‘ओह, उन्होंने (एक्ट्रेस ने) ऊ अंटावा डांस नंबर के लिए बहुत मोटी रकम वसूली है. मेरा विश्वास कीजिये वह इस गाने को लेकर काफी संकोच में थी. उन्हें खुद फिल्म के लीडिंग मैन अल्लू अर्जुन ने इस डांस नंबर के लिए मनाया. उन्होंने अपनी बात आगे जारी रखते हुए बताया कि, “उन्होंने इस 3 मिनट के गाने के लिए एक्ट्रेस को करीब 5 करोड़ रुपये बतौर फीस दी है. सामंथा को इस गाने के कुछ स्टेप्स से परेशानी थी. लेकिन धीरे-धीरे वह सांग के फ्लो के साथ गई और उन्होंने गाने में एक भी बदलाव नहीं किया.’

samantha ruth prabhu

पुष्पा 2 में भी होगा सामंथा रुथ प्रभु का डांस नंबर
अब मीडिया में आ रही ख़बरों की माने तो इस गाने के सफल होने के बाद सामंथा को पुष्पा पार्ट 2 के डांस नंबर के लिए भी अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी ये सिर्फ कयास हैं. इसके बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट्स तो ये भी थी कि इस बार फिल्म मेकर सुकुमार डांस नंबर के लिए किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से संपर्क करने की कोशिश में है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर में फिल्म के डांस नंबर के लिए कौन सी एक्ट्रेस बाजी मारती है.


निजी जीवन की हलचल से परेशान है सामंथा रुथ प्रभु
गौरतलब है कि सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. वह पिछले कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उन्होंने कुछ महीने पहले ही सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतैन्य से तलाक लिया है. तलाक के बाद से ही कई लोग उन से कई तरह के सवाल पूछ रहे है और कई इल्जाम लगा कर उन्हें इस तलाक का कसूरवार बता रहे है. आखिर बार एक्ट्रेस को मनोज बाजपेयी के साथ वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में देखा गया था.

Back to top button