बॉलीवुड

शमिता शेट्टी ने नेशनल टीवी पर किया प्यार का इजहार, कहा वह शमिता शेट्टी कुंद्रा नहीं बापट है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं के रूप में होती है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मे की है. हर कोई उनकी खूबसूरती का आज भी दीवाना है.

Shamita Shetty

वही अगर उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बारे में बात करे तो उन्हें भी कई बार मौके मिले, वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही लेकिन वह अपनी बड़ी बहन की तरह सफलता हासिल नहीं कर पाई. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) फिलहाल कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में नज़र आ रही है.

Raqesh Bapat

इससे पहले शमिता ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नज़र आ चुकी है. इस दौरान वह एक्स कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री की वजह से काफी चर्चा में रहीं थी. ऑडियंस द्वारा भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

हालांकि, बिग बॉस 15 शुरू होने के बाद शमिता और राकेश भले ही अलग हो गए लेकिन राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी का प्यार आज भी वैसा ही बना हुआ है. इसकी झलक हाल ही में एक वीडियो में देखने को मिली है.

shamita shetty and raqesh bapat love story

‘बिग बॉस 15’ का ये सीजन अपने फिनाले की और बढ़ता जा रहा है. ऐसे में शो से बाहार हो चुके राजीव अदातिया एक बार फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर शो में आ चुके है. साथ ही अपना गेम भी खेल रहे है. अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में राजीव और शमिता (Shamita Shetty) एक-दूसरे से राकेश बापट को लेकर बातें करते हुए नज़र आए है.

इसी दौरान शमिता कहती है कि, मुझे शमिता शेट्टी कुंद्रा कहना बंद करो. इस पर राजीव उनसे पूछते है कि तो फिर उन्हें कहा कहे. शमिता कहती हैं- शमिता शेट्टी बापट.

शमिता शेट्टी ने माँ से भी पूछा राकेश का हाल
गौरतलब है कि शमिता और राकेश बापट का रिश्ता सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि उनकी फैमिली को भी अच्छा लगता है. कुछ दिनों पहले शो में आए सभी लोगों से उनके घर वालों की बात करवाई गई थी.

shamita shetty and raqesh bapat love story

शमिता (Shamita Shetty) ने भी इस दौरान अपनी मां से बात की थी. शमिता ने अपनी मां से भी पूछा था कि क्या अभी भी राकेश उनके प्यार में हैं. उनकी माँ ने जवाब दिया था कि वह अभी भी उनसे प्यार करते है और उन्हें बहुत याद करते है. इस पर शमिता ने कहा था- मैं उन्हें याद कर रही हूं.

पथरी के दर्द के कारण शो से बाहर हो गए थे राकेश बापट

आपको बता दें कि राकेश बापट (Rakesh Bapat) बिग बॉस में दोबारा से एंट्री लेने से मना कर चुके है. उन्होंने इस बात की सुचना खुद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर के दी है.

raqesh bapat and shamita shetty

इसकी वजह ये है कि कुछ दिनों पहले राकेश बापट को पथरी के चलते पेट में अचानक तेज़ दर्द हुआ था. जिसके बाद उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. राकेश बापट ने अपनी इस पोस्ट के जरिए बताया था कि 5 साल पुराना दर्द एक बार फिर लौट आया है, जो काफी दर्दनाक है. हालांकि अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं.

Back to top button