बॉलीवुड

Ala Vaikunthapurramuloo-भगवान विष्णु की गाथा, अब हिंदी में इसी माह धमाका करेंगे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन इस समय यह नाम हर जगह सुनाई दें रहा है. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा- द राइज ने जो गदर काटा है उससे पूरा बॉलीवुड हिल कर रह गया है. अब ऐसे में अल्लू की अगली फिल्म भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. उनकी ये फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू है. उनकी इस फिल्म का हिंदी में रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इन्तजार है. ऐसे में अगर आपको इस फिल्म का नाम समझने में परेशानी हो रही है तो आपकी इस परेशानी का हल भी मेकर्स ने निकाल लिया है. उन्होंने फिल्म के टाइटल का पूरा मतलब समझाया है.

allu arjun film

अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू को गणतंत्र दिवस के दिन हिंदी में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है. मेकर्स इस बात को पक्का करने में जुटे हैं, कहीं किसी तरह की कोई कसर ना रह जाए.

pushpa

पुष्पा- द राइज शीर्षक तो हिंदी दर्शकों के बीच बड़ी ही आसानी से लोकप्रिय हो गया था, मगर अला वैकुंठपुरमुलू टाइटल को समझने में थोड़ा परेशानी आ सकती है. फिल्म के निर्माताओं ने इस बात को समझते हुए इस फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है. जिससे इस फिल्म से कई सारे दर्शक जुड़ सके. फिल्म निर्माण कम्पनी गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स द्वारा अपने ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी शेयर की गई है.

allu arjun film

Ala Vaikunthapurramuloo का मतलब क्या है
अला वैकुंठपुरमुलू पोथन की मशहूर पौराणिक कहानी गजेंद्र मोक्षणम की सुप्रसिद्ध पंक्ति है. इसके मुताबिक भगवान विष्णु हाथियों के राजा गजेंद्र को मकरम (मगरमच्छ) से बचाने नीचे आते हैं. ठीक इसी तरह से फिल्म में, रामचंद्र के घर का नाम वैकुंठपुरम है. जहां बंटू (अल्लू अर्जुन) परिवार को बचाने के लिए आया है. अला वैकुंठपुरमुलू की यही खूबी है. ज्ञात होकि, अला वैकुंठपुरमुलू 26 जनवरी को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. कुछ रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 2000 स्क्रींस पर उतरने के लिए तैयार है. अल्लू की यह फिल्म एक टेस्ट केस की तरह है.

allu arjun film

अगर उनकी यह फिल्म हिंदी दर्शकों के बीच अच्छा बिज़नेस करती है तो इसके बाद और भी कई सारी अन्य दक्षिण भारतीय फिल्मों को हिंदी में रिलीज़ किया जायेगा. बुधवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया और गुरुवार 20 जनवरी को इसका हिंदी ट्रेलर रिलीज किया जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि, अला वैकुंठपुरमुलू 2020 में 12 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने लगभग 160 करोड़ रुपयों को नेट प्रॉफिट दिया था.

allu arjun film

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा किया गया था. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े फीमेल लीड रोल में थी. उनके साथ ही तब्बू और मुरली शर्मा अहम किरदारों में नज़र आए थे. उनकी इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता में गिने जाते है. बता दे कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाये है. हिंदी सिनेमा में फिल्म ने KGF और बाहुबली जैसी फिल्मों को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

Back to top button