अध्यात्म

अगले 84 दिनों में इन 5 राशयों के पास होगा पैसा ही पैसा, इन्हें अमीर बनने से कोई नहीं रोक पाएगा

ज्‍योतिष में गुरु ग्रह को भाग्य का कारक माना जाता है। कहा जाता है कि यदि गुरु ग्रह आपके पक्ष में हो तो किस्मत आपका साथ कभी नहीं छोड़ती है। फिर आपके सभी कार्य भाग्य के सहारे ही हो जाते हैं। आर्थिक स्थिति से लेकर करियर और पारिवारिक जीवन तक हर जगह लाभ देखने को मिलता है। वर्तमान में गुरु ग्रह कुंभ राशि में स्थित है। यह 13 अप्रैल 2022 तक इसी राशि में रहने वाला है। ऐसे में 5 विशेष राशियों पर इसका शुभ असर होगा।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को अगले कुछ दिनों धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी। खर्चे कम होंगे, सेविंग अधिक होगी। वहीं करियर में प्रमोशन मिलेगा। बिजनेस में लाभ होगा। बेरोजगारों को जॉब मिलेगी। नया वाहन या मकान खरीदने के लिए समय उत्तम है। कहीं पैसा लगाना हो तो लगा सकते हैं। दांपत्य जीवन सुख रहेगा। परिवार में शांति और खुशी का माहौल रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। पुराने मित्र से मुलाकात फायदेमंद हो सकती आई।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। गरीबी दूर होगी। मां लक्ष्मी का आशीर्वाद आपके ऊपर रहेगा। पैसों की कोई कमी नहीं रहेगी। जॉब और बिजनेस में लाभ होगा। पैसों की आमदनी बढ़ेगी। किस्मत आपका खूब साथ देगी। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वह समय पर और आसानी से पूर्ण होगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। घर में खुशी का माहौल रहेगा। सेहत बढ़िया रहेगी।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए यह समय सारे दुख दर्द खत्म कर देगा। पुरानी परेशानियों का अंत होगा। रुके कार्य समय पर पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। करियर में नए अवसर मिलेंगे। बिजनेस में विस्तार होगा। सेहत अच्छी रहेगी। जीवनसाथी से रिश्ते मधुर रहेंगे। नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। संतान सुख मिलेगा। पुराने मित्र से भेंट होगी। सुखद यात्रा होगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी।

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये समय अच्छे दिन लेकर आएगा। धन की कोई कमी नहीं होगी। जॉब के नए रास्ते मिलेंगे। प्रमोशन हो सकता है। बिजनेस में फायदा तय है। शादीशुदा जीवन सुखमय बीतेगा। संतान से खुश खबर सुनने को मिल सकती है। प्यार के मामलों में सफलता मिलेगी। विवाह के योग बनेंगे। कम मेहनत में ज्यादा लाभ मिलेगा। छात्रों को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। सेहत बढ़िया रहेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये टाइम सुखद रहने वाला है। पैसा और सम्मान दोनों की प्राप्ति होगी। करियर पीक पर होगा। बिजनेस में नए कनेक्शन बनने से लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। शादी के लिए जीवनसाथी की तलाश खत्म होगी। प्रेम प्रसंग के मामलों में सुखद परिणाम मिलेंगे। सेहत अच्छी रहने वाली है। अचानक धन लाभ के योग हैं। नया मकान या वाहन खरीद सकते हैं। सुखद यात्रा का अनुभव होगा। भगवान का आशीर्वाद रहेगा।

Back to top button