बॉलीवुड

Twinkle Khanna ने गाया ऐसा गाना कि सुनकर फैंस ने लगाई गुहार, देवी! अब बहुत हो गया…

सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी और एक्टर अक्षय कुमार की बीवी यानी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड में किसी पहचान की मोहताज नहीं। जी हां वह न सिर्फ़ एक सफ़ल अभिनेत्री हैं, बल्कि इसके अलावा वह एक लेखिका, इंटीरियर डिजाइनर और फ़िल्म प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं बता दें कि बॉलीवुड की बेबाक़ एक्ट्रेस के रूप में भी वह अपनी पहचान रखती हैं और जब भी कोई मुद्दा आता है तो अपनी बात रखने में वो कभी नहीं कतराती हैं। इतना ही नहीं बता दें कि वो सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती है और हाल-फिलहाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है। वहीं जिस पर अब लोग जमकर मज़ेदार कमेंट कर रहें है।

Twinkle Khanna

गौरतलब हो कि शेयर की गई इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना डायनिंग टेबल पर बैठी हुई नज़र आ रही है और उनके सामने एक प्लेट में लड्डू रखे हुए है। वहीं वो गाना गुनगुना रही है कि, “मेरा दिल भी कितना पागल है ये प्यार तुम्हीं से करता है, पर सामने जब तुम आते हो, फिर भी खाने से डरता है।” बता दें कि लड्डुओं को देखकर उनका ये बेसुरा गाना अब उनके चाहने वालों के लिए फन का एक जरिया बन गया है और इस गाने और वीडियो को उनके फैंस हाथों हाथ ले रहे हैं।

Twinkle Khanna

इतना ही नहीं इस वीडियो से अलग हटकर हम ट्विंकल खन्ना की बात करें तो वो उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो जोख़िम लेने से कभी पीछे नहीं हटती है और उनकी इसी अदा के लाखों लोग दीवाने है। गौरतलब हो कि ट्विंकल खन्ना ने भले ही आजकल फिल्मों से दूरी बना ली है पर एक्टिंग से उनका लगाव कम नहीं हुआ है और ऐसे में वो आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी रहती है। ऐसे में लड्डुओं के लिए जो गाना उन्होंने गाया है कहीं न कहीं वो अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए ही ट्विंकल ने शेयर किया है और इतना ही नहीं इसको लेकर अभिनेत्री ने एक इंट्रेस्टिंग कैप्शन भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


बता दें कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि , “आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं, जबकि आप जानते है कि आप भयानक हैं?” इतना ही नहीं आगे अभिनेत्री ने लिखा कि जब भी मेरा मन लड्डू खाने का होता है तो मैं खुद को बिजी रखने के लिए गाना गुनगुनाना शुरू कर देती हूं, जबकि मैं जानती हूं कि मैं सिंगिंग मैं टेरिबल हूं। वहीं बता दें कि इसी वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अगले गाने की रिक्वेस्ट भी अपने फैंस से पूछी हैं और ऐसे में उनके फैंस अब एक से बढ़कर एक गाने की फरमाइश आगे के लिए कर रहें हैं।

Back to top button