बॉलीवुड

बेटी को अक्षय के साथ इंटीमेट होता देख ऐसा था प्रियंका चोपड़ा के माता-पिता का हाल, कही थी यह बातें

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने 30 साल लंबे फ़िल्मी करियर में कई अदाकाराओं संग बड़े पर्दे पर रोमांस किया है. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है और अब भी वे हिंदी सिनेमा में एक मुख़्य अभिनेता के रूप में काम कर रहे हैं. बड़े पर्दे पर अक्षय की जोड़ी मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जमी हैं.

akshay kumar and priyanka chopra

अक्षय कुमार जहां बॉलीवुड के एक बड़े स्टार हैं तो वहीं प्रियंका ने भी अपनी पहचान देश-दुनिया में बनाई है. अभिनेत्री ने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी ख़ास पहचान बनाई है. अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत के दौरान प्रियंका को अक्षय का ख़ूब साथ मिला. क्योंकि इस दौरान उन्होंने अक्षय के साथ ख़ूब काम किया. दोनों की कई फ़िल्में हिट रही और दोनों की जोड़ी को भी दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया.

akshay kumar and priyanka chopra

गौरतलब है कि साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे को दिल भी दे बैठे थे. शादीशुदा होने के जावबूद अक्षय प्रियंका पर दिल हार बैठे थे वहीं प्रियंका को भी अक्षय के शादीशुदा होने से कोई फर्क नहीं पड़ा और वे भी उन पर अपना सब कुछ हार बैठीं.

akshay kumar and priyanka chopra

वैसे आज हम आपसे अक्षय और प्रियंका के अफ़ेयर के बारे में बात नहीं करने वाले हैं बल्कि हम आज आपको दोनों की हिट फ़िल्म ‘ऐतराज’ से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. बात है ‘ऐतराज’ की स्क्रीनिंग के समय की. जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसके बारे में खुद प्रियंका ने अपने एक साक्षात्कार में बात की थी.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में फ़िल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे अक्षय कुमार के साथ साल 2004 में ‘ऐतराज’ में देखने को मिली. दोनों के अलावा फ़िल्म में करीना कपूर और अमरीश पुरी भी अहम रोल में थे.

akshay kumar and priyanka chopra

‘ऐतराज’ के समय प्रियंका की उम्र 21 वर्ष थीं. फ़िल्म में उन्होंने ऐसी लड़की का रोल निभाया था जो सेक्स की भूखी रहती हैं और अपने प्रेमी से हमेशा शारीरिक संबंध बनाना चाहती है. प्रियंका ने कहा था कि मेरा किरदार एक ‘बुरी औरत’ का था.

akshay kumar and priyanka chopra

प्रियंका ने बताया था कि, मैं कभी नहीं भूलूंगी, हम स्क्रीनिंग में थे और मैं डरी हुई थी. मैं थोड़ी शर्मिंदा भी थी क्योंकि मेरे पेरेंट्स फिल्म देख रहे थे. जब फिल्म खत्म हुई, लोग खड़े होकर ताली बजाने लगे और मुझे देखने लगे. फिल्म में दूसरे लोग भी थे जो बड़े स्टार्स थे और मैं थिएटर्स से बाहर निकल आई. लोग मुझे बधाई देने के लिए बाहर खड़े थे.

Back to top button