बॉलीवुड

कोई 50 तो कोई हो गई 52 साल की, फिर भी इन 8 एक्ट्रेस ने नहीं की शादी, 2 तो बनी बिन ब्याही मां

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्रियां अपने अभिनय के साथ ही अपने अफेयर, तलाक और शादी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. कई एक्ट्रेस अपने कुंवारेपन से भी सुर्खियां बटोरती है. आज हम आपको टीवी और बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रयों के बारे में बता रहे है जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा हो चुकी है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

साक्षी तंवर

sakshi tanwar

साक्षी तंवर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने कई धारावाहिकों से लोगों के दिलों में पहचान बनाई हैं. साक्षी ने बॉलीवुड में भी काम किया है. बता दें कि साक्षी 50 साल की हो चुकी है लेकिन इस उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है. 50 साल की उम्र में भी वे कुंवारी है हालांकि आपको बता दें कि वे बिन ब्याही मां बन चुकी हैं. उन्होंने करीब पांच साल पहले बेटी दित्या को गोद लिया था.

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल 46 साल की हो चुकी हैं. 9 जून 1976 को मुंबई में जन्मीं अमीषा पटेल ने कई फिल्मों में काम किया है. अमीषा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से हुई थी. बात दें कि अमीषा के कई अफेयर रहे हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है.

जया भट्टाचार्य

जया भट्टाचार्य छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे पर्दे पर नकारात्मक और सकारात्मक दोनों किरदारों में नजर आ चुकी हैं. जया ने भी अभी तक शादी नहीं की है. उनकी उम्र 44 साल से ज्यादा हो चुकी है.

सुष्मिता सेन

sushmita sen

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का ख़िता जीत चुकी हैं. फिर उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखे थे. 47 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन कुंवारी हैं. लेकिन वे दो बेटियों की मां है. जिन्हें उन्होंने सालों पहले गोद लिया था.

मेघना मलिक

मेघना मलिक टीवी अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने काम से ख़ास पहचान बनाई है. वे टीवी धारावाहिक ‘न आना इस देश मेरी लाडो’ में अम्मा जी के रोल में नजर आई थी. मेघना ने भी शादी नहीं की है. उनकी उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी है. बता दें कि मेघना वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

शिल्पा शिंदे

shilpa shinde

शिल्पा शिंदे छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे कई धारावाहिकों में देखने को मिली है. उन्होंने बिग बॉस में भी काम किया है. वे बिग बॉस 11 की विजेता है. शिल्पा की उम्र 45 साल हो चुकी हैं. उन्होंने ने भी शादी नहीं की है.

गीता कपूर

geeta kapoor

गीता कपूर एक मशहूर कोरियोग्राफर हैं. उनकी उम्र 49 साल हो चुकी हैं. उनका जन्म 5 जुलाई 1973 को मुंबई में हुआ था. जल्द ही 50 साल की होने वाली गीता को भी हमसफ़र नहीं मिला है. उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है.

ग्रेसी सिंह

ग्रेसी सिंह टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. उन्होंने धारावाहिक अमानत में काम किया था. वहीं वे बॉलीवुड में लगान, मुन्नाभाई और गंगाजल जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि ग्रेसी 42 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है. बता दें कि ग्रेसी सिंह लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूर है.

Back to top button