दिलचस्प

IPL देखने स्टेडियम पहुंचा लड़का, लाइव मैच देखने की बजाय लेटकर मोबाइल में देखने लगा – Video

भारत में लोगों को क्रिकेट मैच देखने का बड़ा शौक होता है. जब भी कोई बड़ा मैच आ रहा होता है तो वह अपनी टीवी स्क्रीन से चिपक जाते हैं. वहीं इस डिजिटल जमाने में तो अपने मोबाइल पर ही मैच देख लेते हैं. लेकिन क्या होगा जब आपको किसी क्रिकेट स्टेडियम में लाइव मैच देखने का मौका मिल है. यकीनन ये किसी भी क्रिकेट फैन के लिए बेहद बड़ी बात होगी. वह इस अवसर का हर पल एंजॉय करेगा. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा.

स्टेडियम में मोबाइल पर मैच देखने लगा लड़का

आज भी कई ऐसे लोग हैं जिनका स्टेडियम में लाइव क्रिकेट मैच देखना एक बड़ा सपना है. इस बीच हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलाने जा रहे हैं जिसे जब ये अवसर मिला तो उसने कुछ ऐसा किया जिस की आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. यह शख्स क्रिकेट स्टेडियम में लाइव मैच देखने के लिए मौजूद था, लेकिन फिर भी उसने अपनी मोबाइल की स्क्रीन ऑन कर ली और वहां मैच देखने लगा.

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़के का मजेदार विडियो बड़ा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेडियम में मैच चल रहा है. सैकड़ों लोग कुर्सियों पर बैठे इस मैच को एंजॉय कर रहे हैं. फिर कैमरा मूव होता है और हम देखते हैं कि कैसे एक लड़का पीछे की चेयर्स पर लेटर मोबाइल में सेम वही मैच देख रहा है जो लाइव स्टेडियम में उसके सामने चल रहा है.

नजारा देख लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (Indian Primer League) का सीजन चल रहा है. बताया जा रहा है कि ये शख्स स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और Delhi Capitals के बीचका शानदार मैच देखने गया था. लेकिन इतने अच्छे अवसर के मल के बावजूद शख्स ने मोबाइल पर मैच देखना चुना. शख्स के इस मजेदार विडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @bijjuu11नाम के हैंडल ने शेयर किया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वह इस पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एक शख्स ने लिखा ’12 से पहले अपने डेटा को यूज़ करने का वह दबाव.’ एक दूसरे यूजर ने मजाक में कहा “ऑफिस जाते समय दूर से मीटिंग्स ज्वाइन करना.” एक तीसरा यूजर कहता है “उसे अदूरदर्शिता हो सकती है.” चौथे ने लिखा “हम मोबाइल फोन के इतने आदि हो चुके हैं कि यह हमसे कुछ देर के लिए भी नहीं छूटता है.” बस इसी तरह और भी लोग मजेदार प्रतिक्रियाएं देने लगे.

यहां देखें वीडियो

यहां देखें लोगों का रिएक्शन

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमें कमेंट का जरूर बताएं. यदि आपको वीडियो पसंद आया तो उसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले.

Back to top button