बॉलीवुड

आलिया कश्यप ने शेयर किया अपना बेडरूम वीडियो,बताया कैसे होती है ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनकी मॉर्निंग

बॉलीवुड में अपने यूनिक कंटेंट के लिए मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर कम ही नज़र आते है. लेकिन उनकी बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर काफी मशहूर है. अपने पिता की तरह आलिया भी काफी बिंदास रहती है. आलिया एक व्लॉगर है. वह यू-ट्यूब पर अपने विडियो शेयर करती रहती है. इन विडियो में आलिया अपनी रोज़मर्रा की जिंदगी की झलक दिखाती रहती है. आलिया वैसे तो विदेश से पढाई कर रही है, लेकिन इस समय वह मुंबई में अपने पिता के घर में है.

आलिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगॉयर भी हैं. ऐसे में अब स्टारकिड ने एक विडियो शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने डेली रूटीन के बारे में बताया है.

aaliyah kashyap

आलिया से पहले उठते है उनके बॉयफ्रेंड शेन
इस विडियो की शुरुआत में आलिया और शेन बैठे हुए नज़र आते है. आलिया कहती हैं कि देख सकते हैं उनकी पर्सनैलिटी बिल्कुल अलग है जो कि मॉर्निंग रूटीन में नजर आता है. वह कहती है कि शेन हमेशा जल्दी उठ जाता है और अपना काम करता है. जबकि मैं उस समय तक सोती रहती हूँ.

aaliyah kashyap

आगे कहती है, शेन 9.15 बजे उठते हैं और लिविंग रूम के पर्दे हटा देते हैं. जिस वजह से सूरज की रौशनी कमरे में आती है. शेन कहते है, ‘ये कुछ ऐसी चीजें हैं जो मैं हर सुबह करता रहता हूं. मैं रोज़ एक घंटे से अधिक समय तक मेडिटेशन करूंगा. बहुत सारा पानी पीना जरूरी है खासकर सुबह के समय में.

बेड से उठने में लगाती हैं 20 मिनट
आपको बता दें कि, आलिया तकरीबन 10.30 बजे के करीब उठती हैं और वह बताती हैं कि बेड छोड़ने में उन्हें थोड़ा सा समय लगता है. वह बताती है कि, मैं 20 मिनट बेड पर लेटी रहती हूं जब तक की मेरी आखें न पूरी तरह से खुल जाए. जब तक की मेरे पास एनर्जी न हो. मैं अपने फोन पर सभी मैसेज के जवाब देती हूँ या कुछ इंस्टाग्राम पर रील देख लेती हूँ. अनुराग की बेटी आगे बताती है कि, हर सुबह मेरे जागने के बाद शेन 10 मिनट के लिए बिस्तर पर आ जाते है और फिर हम एक दूसरे से गले लगते हैं, और अपने सपनों के बारे में बातें करते हैं.

aaliyah kashyap

अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर गई आलिया
आलिया ने अपने विडियो में ये भी बताया कि, बिस्तर से उठने के बाद वह सीधे नहाने जाती है और अपनी कॉफी का इंतज़ार करती है. जिसे उन्होंने ऑर्डर किया था. वह कुछ हल्का सा ब्रेकफास्ट लेती है और फिर तैयार हो जाती है. आलिया कहती हैं कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड खुशी कपूर के घर जा रही हैं और लंच वहीं करेंगी.

aaliyah kashyap

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)



आलिया कश्यप के बारे में अन्य बात करे तो वह इस समय पढ़ रही है और बॉलीवुड से दूर है. हालांकि वह काफी खूबसूरत है और उनका इंस्टाग्राम उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. साथ ही बॉलीवुड में उनके कई स्टारकिड दोस्त है. वह उनके साथ पार्टी करते हुए नज़र आती है. वह फिल्मों में काम करेगी या नहीं इस का निर्णय उनके पिता ने उन और छोड़ रखा है.

Back to top button