बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है ‘रामायण की सीता’ दीपिका की बेटी, खूबसूरती में माँ को देती है मात

हिन्दू रघुवंश के राजा राम की गाथा ‘रामायण’ आप सभी ने कई बार देखी, पढ़ी और सुनी है। इस पर कई सिरियल्स और फिल्में भी बनी है। लेकिन रामानंद सागर की ‘रामायण’ आज भी सबकी फेवरेट है।

उन्होंने जिस तरह से रामायण का चित्रण किया था वह आज भी देखने में बहुत अच्छा लगता है। उनका यह सीरियल इतना लोकप्रिय हुआ था कि लोग इनमें काम करने वाले कलाकारों की रियल लाइफ में भी पूजा करने लगे थे।

सीता का रोल कर फेमस हुई थी दीपिका चिखलिया

deepika-chikhalia

रामायण में राम के साथ-साथ सीता का रोल भी बड़ा अहम था। इस रोल को एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने बखूबी निभाया था। दीपिका वैसे तो और भी कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आई, लेकिन लोग आज भी उन्हें रामायण की सीता के रूप में ही जानते हैं।

दो बेटियों की मां है रामायण की सीता

deepika-chikhalia

दीपिका वर्तमान में 56 साल की हैं। उन्होंने हेमंत टोपिवाला से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बेटियां जूही टोपीवाला और निधि टोपीवाला हुई। दीपिका की बड़ी बेटी जूही अपनी मां की तरह ही दिखने में बला की खूबसूरत है।

सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

deepika-chikhalia

दीपिका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह यहां आए दिन कुछ न कुछ साझा करती रहती हैं। ऐसे में फैंस भी उनकी लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

शेयर की बेटी की तस्वीर

deepika-chikhalia

हाल ही में दीपिका ने अपनी बेटी जूही टोपीवाला के साथ एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में मां बेटी की जोड़ी साथ नजर आई। इस दौरान मां बेटी एक ही रंग के कपड़े पहनी दिखाई दी। दीपिका ने सफेद रंग की कुर्ती पहनी थी तो उनकी बेटी जूही व्हाइट रंग के टीशर्ट में दिखाई दी।

मां-बेटी दोनों ही है खूबसूरत

deepika-chikhalia

इस तस्वीर में मां बेटी के खुले बाल थे। इनमें ये दोनों और भी खूबसूरत लग रही थी। उनकी ये तस्वीरें देख फैंस भी बड़े खुश हुए। वे दीपिका और जूही की तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा कि “आपकी बेटी आपकी ही तरह बहुत खूबसूरत है।” वहीं दूसरे ने कहा “मां बेटी की इस जोड़ी को किसी की नजर न लगे।” वहीं एक कमेंट आता है “आप ने अपनी बेटी को बहुत अच्छे से बड़ा किया है।”

मॉडर्न अवतार में रहती है दीपिका

deepika-chikhalia

वैसे दीपका की बेटी अपनी मां की तरह फिल्म या टीवी की दुनिया में आती है या नहीं यह अभी से कहना मुश्किल है। वैसे दीपिका भी हम ऑनस्क्रीन कम ही दिखती हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं।

दीपिका ने रामायण में भले सीता का रोल किया हो लेकिन रियल लाइफ में वे बहुत मॉडर्न हैं। वे अक्सर मॉडर्न अवतार में ही दिखाई देती हैं।

deepika chikhalia

वैसे आपको दीपिका और उनकी बेटी की ये तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये खबर पसंद आई हो तो इसे दूसरों के साथ खूब शेयर करें।

Back to top button