बॉलीवुड

बेटी के लिए इतना बड़ा त्याग करेगी प्रियंका चोपड़ा, करियर और देश छोड़ने के लिए हो गई तैयार

दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा की गिनती अब एक ग्लोबल स्टार के रूप में होती है. बॉलीवुड में ख़ास और बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद उन्होंने हॉलीवुड में भी अपने काम का परचम लहराया था और खुद को साबित किया.

priyanka chopra

भारत में जन्मीं और भारत में ही पली बढ़ी व भारत में ही सब कुछ हासिल करने वाली प्रियंका लंबे समय से अमेरिका में रह रही हैं. दरअसल दिसंबर 2018 में उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनस से शादी की थी. शादी के बाद वे अमेरिका शिफ्ट हो गई थी.

priyanka chopra

प्रियंका चाहे अमेरिका में रह रही हो लेकिन अक्सर वे भारत आते रहती हैं. भारतीय संस्कृति से वे जुड़ी हुई है. परदेस में रहने पर भी वे अपना हर त्यौहार मनाती है. बता दें कि बीते कुछ महीनों से प्रियंका की जिम्मेदारियां और बढ़ चुकी है. प्रियंका चोपड़ा कुछ महीनों पहले मां बनी थी.

priyanka chopra

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से दिसंबर 2018 में शादी की थी. शादी के करीब तीन साल बाद दोनों माता-पिता बने थे. जनवरी 2020 में कपल ने माता-पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. दोनों सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे.

priyanka and nick

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का नाम मालती मेरी है. अक्सर ही सोशल मीडिया से प्रियंका बेटी की झलकियां दिखाती रही है. काफी अच्छे से प्रियंका अपनी लाड़ली की परवरिश कर रही है. वहीं अब उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा है कि वे अपनी बेटी की परवरिश के लिए अपना फ़िल्मी करियर या देश छोड़ सकती है.

priyanka chopra

अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने अपने माता-पिता का उदाहरण दिया है. अभिनेत्री ने हाल ही में फेमिना मिस इंडिया को एक साक्षात्कार दिया. इसमें उन्होंने अपनी बेटी और अपने खुद के बचन के बारे में बात की. उनका हालिया बयान काफी चर्चाओं में बना हुआ है.

priyanka chopra

प्रियंका ने कहा है कि, ‘मेरे माता-पिता ने मेरे लिए बहुत त्याग किया है. वो मेरे लिए सब कुछ छोड़कर मुंबई चले गए. तब मैं 17 वर्ष की थी. मेरे पिता ने बरेली में प्राइवेट प्रैक्टिस शुरू ही की थी. उन्होंने अपना हॉस्पिटल बनाया था. मेरी मां तक 40 की उम्र में थी”.

प्रियंका ने आगे कहा कि, “उस समय मैंने इन सभी चीजों को ग्रांटेड में लिया. मुझे लगा कि वह आपके माता-पिता है. यह उनका काम है. मेरा करियर मैटर करता है. मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा जब तक कि मैंने किताब नहीं लिखी और फिर मुझे समझ में आया कि मैं भी अब 40 की हो गई हूं और अगर मेरी बेटी के लिए कोई देश या करियर छोड़ना होगा तो मैं बिना सोचे-समझे करूंगी”.

priyanka chopra

बात अब प्रियंका के वर्कफ़्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म सिटाडेल रिलीज हुई थी जिसे पसंद किया गया था. वहीं प्रियंका की फिल्म ‘लव अगेन’ 12 मई को रिलीज हुई है. जेम्स सी॰ स्ट्राउस ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इसके बाद अभिनेत्री फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी. इस बॉलीवुड फिल्म में वे आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ देखने को मिलेगी.

Back to top button