बॉलीवुड

न फ़िल्में न टीवी सीरियल, अपना पेट कैसे पालती हैं तलाकशुदा मलाइका अरोरा, कौन करता है मदद

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोरा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ग्लैमर इंडस्ट्री में मलाइका अरोरा ने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई हैं. वे फ़िल्मी दुनिया का एक चमकता दमकता हुआ नाम है. कई फिल्मों में उन्होंने आइटम नंबर किए हैं और दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है.

malaika arora

48 साल की हो चुकीं मलाइका का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को मुंबई में हुआ था. मलाइका अरोरा ने फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम नहीं किया हालांकि उनकी पहचान और लोकप्रियता किसी बड़ी अदाकारा की तरह ही हैं. वे वीडियो जॉकी के रूप में काम कर चुकी हैं जबकि मलाइका अपने समय की मशहूर मॉडल भी रह चुकी हैं.

malaika arora

मलाइका अरोरा ने अपनी पहचान एक बेहतरीन डांसर के रूप में भी बनाई हैं. वहीं फैंस उनकी ख़ूबसूरती, फिटनेस और फैशन सेंस के भी दीवाने हैं. सोशल मीडिया पर मलाइका आए दन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है जहाँ उनके फैंस उन पर खूब प्यार बरसाते हैं.

malaika arora

लोकप्रियता और ख़ूबसूरती के मामले में जहां मलाइका अरोरा किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह स्थान रखती है तो वहीं वे रईसी के मामले में भी काफी आगे हैं. न वे फिल्मों में काम करती हैं, न ही टीवी सीरियल में देखने को मिलते है. इसके बावजूद मलाइका करोड़ों रुपये की मालिकन है और वे अच्छा ख़ासी कमाई कर लेती हैं.

malaika arora

बड़े पर्दे से दूर रहकर भी मलाइका अरोरा कमाई के मामले में काफी आगे हैं. पहले आपको अभिनेत्री की कुल संपत्ति के बारे में बताते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मलाइका के पास करीब 100 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं. मलाइका एक आइटम डांस के लिए करीब 1.75 करोड रुपये फीस लेती हैं.

malaika arora

मलाइका की कमाई का बड़ा जरिया फिलहाल विज्ञापन और टीवी के रियलिटी शोज हैं. उन्होंने टीवी पर नच बलिए, नच बलिए सीजन- 2, जरा नच के दिखा, झलक दिखला जा जैसे कई शोज में बतौर जज काम किया है. उन्हें शो की जज के रूप में काफी तगड़ी फीस मिलती है. जानकारी के मुताबिक मलाइका की कमाई में बड़ा योगदान 30 से ज्यादा ब्रांड एंडोर्समेंट का भी है.

malaika arora

हाल ही में मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज किया था. हाल ही में इस शो का समापन हुआ है.

malaika arora

48 साल की उम्र में भी मलाइका अरोरा 25 साल की लड़की की तरह नज़र आती हैं . वे ख़ूबसूरती और फिटनेस का गजब का मिश्रण ही. अपने आप को इस उम्र में भी उन्होंने जवां और खूबसूरत जिम एवं योगा से बना रखा है. बता दें कि वे मुंबई में एक योगा स्टूडियो भी चलाती हैं.

malaika arora

malaika arora

मलाइका की संपत्ति के बाद अब एक नज़र उनके कार कलेक्शन पर डालते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मलाइका रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू 7सीरीज 730 एलडी, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, बीएमडब्लयू एक्स 7 जैसी मंहगी कारों की मालकिन हैं.

malaika arora

malaika arora

मलाइका अरोरा मुंबई के बांद्रा में एक फ्लेट में रहती हैं.

malaika arora

मलाइका के इस आलीशान घर की कीमत करीब 11 करोड़ रुपये बताई जाती है.

malaika arora

मलाइका के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. दोनों का एक बेटा अरहान खान है. मलाइका और अरबाज साल 2017 में तलाक लेकर अलग हो गए थे.

तलाक के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ है. फैंस दोनों को अब जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.

malaika arjun

Back to top button