बॉलीवुड

विक्की कौशल की बहन का झूठ आया सामने, राजस्थान में शादी के लिए एक साथ बुक हुए पूरे 45 होटल

बॉलीवुड में इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें सातवें आसमान पर है. हर तरफ इनकी शादी के बारे में सुना जा सकता है. आए दिन इस शादी से जुड़े कुछ न कुछ खुलासे होते जा रहे है. लेकिन दोनों स्टार्स ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है. कुछ दिनों पहले विक्की कौशल की कजिन उपासना वोहरा ने एक निजी अखबार से इंटरव्यू में कहा था कि, ये शादी नहीं हो रही है.

Vicky Kaushal

लेकिन इसी बीच रणथंबौर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का तीन दिन का कार्यक्रम है. इस तरह से लगता है कि अभिनेता की बहन ने लोगों को झांसा दिया है. इतना ही नहीं राजस्थान में रणथंभौर में शादी के लिए 45 होटल भी बुक किये जा चुके है.

vicky kaushal and katrina kaif

एक निजी अखबार की रिपोर्ट की माने तो रणथंभौर के किसी भी होटल में फोन कर 20 लोगों के लिए बुकिंग करने पर आपको जगह नहीं मिलेगी. रणथंभौर के सोर्स के हवाले से पता चला है कि, ‘7 दिसंबर से यहां बहुत स्टार्स आने वाले हैं. सलमान खान के बारे में भी सुना था कि वह 9 दिसंबर को आएंगे लेकिन फिर सुना कि वह नहीं आ रहे है.

katrina kaif

चलो अब देखते हैं कौन आएगा और कौन नहीं.’ ख़बरों की माने तो वहां पहले से ही 45 होटल बुक हो चुके है. इस सूत्र ने यह भी बताया कि, ‘यहां होटल बहुत बड़े नहीं हैं. रणथंभौर में काफी छोटे होटल हैं. इसलिए इसमें कोई बड़ी बात नहीं है कि शादी के लिए 40 से अधिक होटल बुक किए गए हैं, जिसमें बॉलिवुड सेलेब्स शामिल होने आ रहे है.’

vicky kaushal and katrina kaif

आपको बता दें कि, विक्की कौशल की बहन उपासना वोहरा ने एक मीडिया पोर्टल को बताया था, ‘शादी की डेट्स की तैयारी को लेकर मीडिया में अफवाहे फैलाई जा रही हैं. ये शादी नहीं हो रही है. अगर ऐसा कुछ होता तो वह इस बारे में जरूर बताते. बॉलिवुड में अक्सर इस तरह की अफवाहें फैलाई जाती हैं और बाद में सच्चाई सामने आने के बाद पता चलता है कि, यह मामला कुछ और ही था.

हाल ही में भाई के साथ मेरी बात हुई थी. ऐसा कुछ नहीं है. मैं अब इस मुद्दे पर किसी तरह का कमेंट नहीं करना चाहती. फिलहाल के लिए शादी नहीं हो रही है.’

vicky kaushal and katrina kaif

बता दें कि कथित तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान के रणथंबौर नेशनल पार्क से सिर्फ 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंधेंगे. ये किला 14वीं सदी में बना था. अब इस रॉयल वेडिंग की तैयारियां जोरों पर हैं.

vicky kaushal and katrina kaif

वर्कफ्रंट के बारे बात करें तो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ फिल्मों में नजर आने वाली है. दिवाली पर उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ हुई है जो सुपरहिट साबित हुई है. वहीं, विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई थी.

विक्की कौशल जल्द ही महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी अहम किरदार में नजर आ सकती हैं. इसके साथ ही वह सैम बहादुर, मिस्टर लेले में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Back to top button