बॉलीवुड

एक दूजे के हुए कुंडली भाग्य फेम संजय गगनानी और पूनम प्रीत, देखें संगीत से 7 फेरे तक की तस्वीरें

इन दिनों शादी का सीजन जोरों शोरों से चल रहा है। हर गली-मोहल्ला शहनाइयों की गूंज से खिल उठा है। आम जनता के साथ बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बीते दो वर्ष कोरोना महामारी के चलते लोग शादियाँ एन्जॉय नहीं कर पाए थे। कईयों ने तो अपनी शादी रद्द तक कर दी थी।

लेकिन इस साल कोई पाबंदी न होने के चलते बहुत से लोग शादी बड़ी धूमधाम से मना रहे हैं। इसी के साथ मनोरंजन की दुनिया में होने वाली शादियों की रौनक भी लौट आई है।

एक दूजे के हुए संजय-पूनम

sanjay gagnani

sanjay gagnani

sanjay gagnani

शादियों की इस झड़ी में ‘कुंडली भाग्य’ ऐक्टर संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) और ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ फेम पूनम प्रीत भाटिया (Poonam Preet Bhatia) भी शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने 28 नवंबर, रविवार को शादी रचाई। यह शादी बड़ी धूमधाम से हुई। इसमें टीवी जगत की कई हस्तियां शामिल हुई। वहीं शादी में संजय-पूनम के करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी दिखाई दिए।

चेहरे पर दिखी शादी की खुशी

sanjay gagnani

संजय-पूनम की शादी और प्री-वेडिंग फंक्शंस की कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहा है। हर तस्वीर में दोनों के हंसते-खिलखिलाते चेहरे बताते हैं कि वे अपनी शादी से कितना खुश हैं। इस दौरान संजय कभी अपनी दुल्हन को माथे पर चूमते हैं तो कभी आंखों में आंखें डाल मुस्कुराते नजर आते हैं।

sanjay gagnani

sanjay gagnani

sanjay gagnani

गुरुद्वारा में हुई शादी की रस्में

sanjay gagnani

sanjay gagnani

sanjay gagnani

संजय और पूनम ने गुरुद्वारा में ट्रडिशनल रिचुअल्स के साथ सभी रस्में निभाई। इस दौरान कपल कभी हाथ में वरमाला लिए तो कभी शादी के सात फेरे लेते दिखाई दिया। इस दौरान दोनों की जोड़ी बड़ी ही प्यारी लग रही थी। हर कोई इस जोड़ी को देख यही कह रहा था कि इसे किसी की नजर न लगे।

दूल्हा बनकर खूब नाचे संजय

sanjay gagnani

sanjay gagnani

 

sanjay gagnani

दिलचस्प बात ये रही कि संजय ने दूल्हा बनने के बावजूद अपनी शादी में बड़ा एन्जॉय किया। उन्होंने अपनी शादी में खूब डांस किया। डांस करते हुए उनके चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है। वह लगभग सभी तस्वीरों में सुपर एक्साइटेड दिखाई दिए।

संगीत सेरेमनी में छाया कपल

sanjay gagnani

शादी के अलावा कपल की संगीत सेरिमनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। संगीत सेरिमनी में कपल ने बहुत ही शानदार एंट्री कर मेहमानों का दिल जीत लिया। इस दौरान वे परिवार और दोस्तों के सामने बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस भी देते दिखाई दिए।

शादी में लगी सितारों की महफ़िल

sanjay gagnani

sanjay gagnani

संजय और पूनम की इस शादी में कई सितारों ने सिरकत की। इसमें अंजुम फकीह, रूही चतुर्वेदी, जान खान, सुप्रिया शुक्ला, वाहबिज दोराबजी, अभिषेक कपूर जैसे बहुत से लोग शामिल हुए।

प्रीवेडिंग तस्वीरें भी हुई वायरल

sanjay gagnani

वहीं कपल की तिलक सेरिमनी का आयोजन भी हुआ था। इसकी तस्वीरें भी फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। इसके अलावा कॉकटेल पार्टी से लेकर पूल पार्टी तक का आयोजन भी हुआ। वहीं हल्दी और मेहंदी सेरिमनी की तस्वीरें भी बड़ी वायरल हो रही है।

काम की बात करें तो 33 वर्षीय संजय गगनानी ‘कुंडली भाग्य’ के अलावा एक रिश्ता साझेदारी का, दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स, हमारी देवरानी, तेरे लिए, सावधानी इंडिया सहित कई टीवी सिरियल्स में नजर आ चुके हैं। वहीं उन्हें रक्तबीज फिल्म में भी देखा गया है।

Back to top button