बॉलीवुड

पार्टनर के नाम का टैटू बनवाकर बुरे फंसे ये मशहूर सितारें, ब्रेकअप के बाद पड़ गए लेने के देने

दीपिका से लेकर ऋतिक तक, साथी छोड़कर चले गया और इन स्टार्स के साथ टैटू के रूप में रह गई निशानी

प्यार में व्यक्ति सब कुछ भूल जाता है. चाहे लड़का हो या लड़की. चाहे आम आदमी हो या कोई ख़ास. प्यार सबको होता है और सभी अपना प्यार जताने के लिए कुछ न कुछ जरूर करते हैं. अपने पार्टनर को अलग सा एहसास दिलाने के लिए कई कलाकारों ने टैटू का सहारा लिया.कई स्टार्स ने अपने प्यार की निशानी के लिए अपने शरीर पर टैटू करवाया.

deepika padukone

हालांकि हद तो तब हो गई जब उनका रिश्ता टूट गया और टैटू धरा का धरा रह गया.पार्टनर छोड़कर चले गया और उसकी निशनी रह गई. लेकिन बाद में उन्होंने टैटू हटवा लिया था. तो चलिए आज आपको छोटे और बड़े पर्दे के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं.

एमी जैक्सन…

amy jackson

बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुकी एमी जैक्सन का अफ़ेयर कभी अभिनेता प्रतीक बब्बर के साथ रहा है. एमी ने अपना प्यार जताने के लिए अपने हाथ पर प्रतीक के नाम का टैटू करवाया था और उसमें लिखा था कि, ‘‘मेरा प्यार मेरा प्रतीक’. हालांकि प्यार की इस निशानी को एमी ने ब्रेकअप के बाद अपने हाथ से हटा लिया था.

प्रतीक बब्बर…

amy jackson

जिस तरह एमी जैक्सन ने अपने प्यार का इजहार किया था ठीक वैसे ही प्रतीक बब्बर ने भी किया था. एमी के नाम का टैटू प्रतीक ने भी अपने हाथ पर करवाया था. उन्होंने लिखवाया था कि, ‘मेरा प्यार मेरी एमी’. हालांकि जिस तरह ब्रेकअप के बाद एमी ने टैटू हटवा लिया था ठीक वैसे ही प्रतीक ने भी एमी के नाम का टैटू हटवा लिया था.

पारस छाबड़ा…

paras chhabra

पारस छाबड़ा एक टीवी अभिनेता हैं और वे टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुके हैं. वे एक समय अकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपनी कलाई पर बनवाया था लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था और फिर बाद में उन्होंने टैटू हटवा लिया था.

सौम्या सेठ…

soumya seth

सौम्या सेठ सुपरस्टार गोविंदा की भांजी हैं. उन्होंने साल 2017 में यूके बेस्ड फिल्म मेकर अरुण कपूर से शादी की थी. सौम्या ने भी पति अरुण कपूर के नाम का टैटू करवाया था लेकिन साल 2019 में जब अरुण और सौम्या का तलाक हुआ तो उन्होंने यह टैटू हटवा लिया था.

सुजैन खान और ऋतिक रोशन…

hrithik roshan and sussanne khan

सुजैन खान हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी हैं. सुजैन खान और ऋतिक दोनों ने ही एक साथ अपनी कलाई पर ‘स्टार’ सिम्बल वाला टैटू बनवाया था. बता दें कि साल 2000 में दोनों की शादी हुई थी और साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद सुजैन ने इस टैटू को बड़ा करवाकर उसके साथ अपने हाथ पर ‘फॉलो योर सनशाइन’ लिखवा लिया था.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone

हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का रिश्ता एक समय अभिनेता रणबीर कपूर के साथ ख़ूब सुर्ख़ियों में था. दोनों बेहद सीरियस रिश्ते में थे और रणबीर के लिए दीपिका ने पीछे की तरफ़ अपनी गर्दन पर ‘RK’ (रणबीर कपूर) के नाम का टैटू करवाया था. हालांकि दोनों का रिश्ता टूट गया था और अब दीपिका का वो टैटू हट चुका है.

चाहत खन्ना…

chahat khanna

चाहत खन्ना टीवी की एक बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं. उनकी पहली शादी भारत नरसिंघानी से हुई थी और एक साल में ही दोनों अलग हो गए थे. बाद में चाहत ने दूसरी शादी फरहान मिर्ज़ा से की थी और पति के नाम का टैटू बनवाया था. लेकिन साल 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने फ़रहान के नाम का टैटू कमल का फूल बनवाकर छिपा दिया था.

Back to top button