बॉलीवुड

ये क्या सलमान खान के खिलाफ अर्जुन कपूर ने मिलाया केआरके से हाथ, KRK ने उन्हें बताया असली मर्द

कमाल राशिद खान इन दिनों मीडिया की हैडलाइन बने हुए है. पिछले कई दिनों से लगातार यह बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बहुत कुछ बुरा भला कहते आ रहे है. उन्होंने सलमान खान से पन्गा लें रखा है. सलमान खान के केस लगाने के बावजूद भी वह पीछे हटने को तैयार नहीं है. वह आए दिन नए-नए बयान देते जा रहे है. सलमान खान से विवाद के बाद वह मीका सिंह से विवाद को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है. KRK के बयानो के कारण बीते दिनो मीका सिंह केआरके के घर के बाहर पहुंच गए थे.

इसके बाद कुछ दिन पहले ही एक्टर गोविंदा को लेकर भी बयान बाजी की थी. उन्होंने इस मामले में अभिनेता को घसीटते हुए उनका सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा था. जबकि इसी केआरके ने कुछ समय पहले गोविंदा को मेंटली डिस्टर्ब और अनप्रोफेशनल तक कहा था. वहीं गोविंदा ने इस बात का खंडन करते हुए कहा था मै कई महीनों से न केआरके से मिला हूँ न मेरी कोई बात उनसे हुई है. अब इसके बाद KRK ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को अपना रियल दोस्त कहा है, केवल यही नहीं बल्कि केआरके ने एक ट्वीट कर यह भी दावा ठोक दिया है कि बीते दिन अर्जुन ने उन्हें फोन किया और उसके बाद इन दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई.

krk and arjun kapoor

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद @arjunk26 भाई आपके कॉल और लंबी बातचीत के लिए. अब मैं समझ गया हूँ कि बॉलीवुड में आप ही मेरे एक असली दोस्त हैं. और तुम ही असली मर्द हो जो किसी से नहीं डरते हो. अब मैं कभी भी आपकी फिल्म की आलोचना नहीं करूंगा”


आपको बता दें कि सच क्या है ये किसी को पता नहीं है. केआरके के इस दावें में कितना सच है ये तो अर्जुन कपूर ही बता सकते है. मगर हालिया अब तक इस बारें में अर्जुन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. इसके अलावा उन्होंने अपने मुद्दों में बॉलीवुड डायरेक्टर्स को भी नहीं छोड़ा. केआरके ने हालिया अपने ट्वीट में लिखा, “मैं लगभग हर रोज कई अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ बात कर रहा हूं और मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि अब वे अच्छी फिल्म नहीं बना सकते. उनकी सोच भारतीय दर्शकों से कोसों दूर है. लेकिन यह भी सच है कि अगर अभिनेता को स्क्रिप्ट पसंद नहीं है तो कोई भी निर्देशक, निर्माता फिल्म नहीं बना सकता है.”


उन्होंने अगले ट्ववीट में कहा, “तो सच्चाई यही है कि 95% फ्लॉप फिल्मों के लिए सिर्फ अभिनेता ही जिम्मेदार होते हैं. कुछ मामलों में, निर्देशक जिम्मेदार हो सकते हैं. किसी भी हिट या फ्लॉप के लिए कोई भी निर्माता जिम्मेदार नहीं है. क्योंकि प्रोड्यूसर बेचारे की ना कोई औकात है और ना कोई प्रोड्यूसर की सुनता है”

उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों पर निशाना साधते हुए लिखा, ” #OTT पर पिछली बड़ी रिलीज़ इतनी बड़ी फ्लॉप है कि कोई भी #OTT प्लेटफॉर्म अब किसी भी कीमत पर कोई भी फिल्म खरीदने को तैयार नहीं है. इसलिए आप 2022 में #OTT पर कोई बड़ी फिल्म नहीं देख पाएंगे. मुझे अपने और अपने फॉलोअर्स पर गर्व है कि हमने उस फिल्म को पूरी तरह से ख़राब कर दिया है. आप सभी को बहुत प्यार.”

Back to top button