बॉलीवुड

आदित्य नारायण को MNS की धमकी के बाद अपने अलीबाग वाले बयान पर सबके सामने आकर मांगनी पड़ी माफ़ी

टीवी रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल इस बार विवादों में ज्यादा फसा हुआ नज़र आ रहा है. आए दिन इसमें नए विवाद देखने को मिलते है. कभी इसमें आने वाले गेस्ट विवादित बयान देते है तो कभी कोई पुराना जज. हालिया विवाद को जन्म दिया है इंडियन आइडल 12 के होस्ट कर रहे उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने. आदित्य नारायण इन दिनों एक के बाद एक विवादों का हिस्सा बनते नज़र आ रहे है.

aditya narayan

नया विवाद ये है कि बीते वीकेंड के एक एपिसोड के दौरान आदित्य नारायण ने कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) से पूछते है कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग (Alibaug) से आए हैं? बस उनका इतना ही कहना था और इस पर फिर से विवाद शुरू हो गया. उनके इस बयान के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने शो पर अलीबाग को नीचा दिखाने का बड़ा आरोप लगा दिया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने आदित्य और शो से इस बयान को लेकर माफ़ी मांगने को कहा है. MNS की इस धमकी के बाद अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

aditya narayan

आदित्य नारायण ने अपनी पोस्ट में माफ़ी मांगते हुए लिखा, ‘तहेदिल से और हाथ जोड़कर मैं अपने बेहद प्यारे अलीबाग के लोगों और उन सभी लोगों से माफी चाहता हूं जो इंडियन आइडल के हालिया एपिसोड पर मेरे वाक्य से आहत हुए हैं जिसकी मेजबानी मैं कर रहा हूं. उन्होंने लिखा मेरा इरादा कभी किसी को चोट या किसी की भावना को आहत करना नहीं था. अलीबाग के प्रति मेरा अपार प्रेम और सम्मान है. मेरी खुद की भावनाएं और यहां के लोगों और इस मिट्टी से जुड़ी हैं’ आदित्य ने इसके साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

aditya narayan

आदित्य अपने वीडियो में कहते हुए सुने जा सकते है कि, ‘नमस्ते, मैं अपने दिल से और विनम्रता से हाथ जोड़कर मैं अलीबाग और अलीबाग के भाई लोगों से माफ़ी मांगता हूँ. मुझे पता चला कि मैंने अनजाने में ही सही लेकिन गलती की है. लेकिन मेरा ऐसा करने का कोई उद्देश्य नहीं था. मेरा निवेदन है कि इसे आप अपने भाई की एक गलती समझकर माफ़ कर दें. धन्यवाद

aditya narayan

गौरतलब है कि इंडियन आइडल इससे पहले भी कई विवादों में फ़स चुका है. इससे पहले ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में हुई किशोर कुमार (Kishore Kumar) कॉन्ट्रोवर्सी भी खूब चर्चा में रही थी. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) का आदित्य ने काफी मजाक बनाया था. इसके बाद आदित्य को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोलिंग की गई थी. इसके बाद आदित्य के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) को माफी भी मांगनी पड़ी थी.

aditya narayan

आपको बता दें कि किशोर कुमार के स्पेशल एपिसोड में शो के गेस्ट बनकर आए उनके बेटे अमित कुमार ने कहा था कि उनको ये एपिसोड पसंद नहीं आया. उनके इस बयान के बाद इंडियन आइडल के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखा गया था. इसी पर आदित्य ने बयान दिया था. इसी पर आदित्य ने कहा था कि, अगर उन्हें शो पसदं नहीं आया तो वहीं रोकना चाहिए था.

Back to top button