बॉलीवुड

सोहा अली खान ने कुछ इस अंदाज़ में मनाया अपने पति का जन्मदिन, पति को इस तरह किया विश

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) इस इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. कुणाल खेमू ने कल ही 25 मई को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्हें उनके फैंस और पटौदी परिवार से जन्मदिन की ढेरों बधाईयां मिली. इस अभिनेता को पिछली बार की तरह इस बार भी अपना जन्मदिन घर पर ही अपने परिवार के साथ मनाना पड़ा. अभिनेता के जन्मदिन को घर पर भी आलिशान तरिके से मनाने के लिए उनकी पत्नी सोहा अली खान ने कोई कसर नहीं छोड़ी. उनके जन्मदिन की तस्वीर आप सोहा के इंस्टाग्राम पर भी देख सकते है.

kunal khemu

अभिनेत्री सोहा अली खान की इन तस्वीर में कुणाल की पूरी फैमिली को भी देखा जा सकता है. इनमे सोहा अली खान, ईनाया खेमू, कुणाल समेत उनके पेरेंट्स और उनकी बहन नजर आ रहे हैं. कुणाल ने अपने पुरे परिवार के साथ अपना जन्मदिन का केक काटा. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोहा ने अपने घर को काफी अच्छे से ब्लू और व्हाइट गुब्बारों से सजाया हुआ है. उन्होंने पति का जन्मदिन स्पेशल बनाने के लिए काफी मेहनत की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

kunal khemu

बर्थ डे की इन तस्वीरों में ये कपल बेहद ही प्यारा नज़र आ रहा हैं. सोहा पिंक और व्हाइट कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं. वहीं कुणाल ब्लू एंड व्हाइट कलर की टी-शर्ट में सिंपल नज़र आ रहे हैं. इस कपल की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो इन दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद एक दूसरे से शादी की थी. इन दोनों ने 25 जनवरी 2015 में शादी की थी. इन दोनों की एक क्यूट से बेटी इनाया भी हैं.

kunal khemu

कुणाल खेमू के एक्टिंग करियर की बात करें तो अभिनेता ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था. इसमें उन्होंने आमिर खान और करिश्मा कपूर के साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद आमिर के दिन बदल गए थे. इस फिल्म में आमिर खान के टैक्सी पार्टनर का किरदार कुणाल खेमू ने निभाया था. कुणाल ने बतौर बाल कलाकार ‘जख्म’ और ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में खूब शोहरत पाई थी.

kunal khemu

कुणाल खेमू ने फिल्म ‘जख्म’ में अजय देवगन के बचपन का किरदार निभाया था. उन्होंने अपने किरदार को काफी गंभीरता से निभाया था. उनके इस किरदार ने सभी का दिल जीत लिया था. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कुणाल खेमू ने जितनी भी फिल्में कीं उनमें ज्यादातर आमिर खान के साथ ही की गई हैं. आमिर के साथ उनकी बॉन्डिंग जबरदस्त देखीं गई हैं. आज कुणाल खेमू पटौदी खानदान के दामाद हैं.

kunal khemu

अगर काम की बात करें तो कुणाल खेमू 2020 में फिल्म ‘लूटकेस’ में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म को काफी पसदं किया गया था. इस फिल्म में उन्होंने नंदन कुमार की भूमिका निभाई थी. उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. उनके इस किरदार को काफी सराहा गया था. सोलो हीरो के रूप में  उन्होंने ‘कलयुग’, ‘ढोल’ और ‘ट्रैफिक सिग्नल’ जैसी फिल्मों में काम किया हैं.

Back to top button