बॉलीवुड

जब शाहरुख़ को थप्पड़ मारने वाली थी जया बच्चन, SRK ने ऐश्वर्या पर किया था विवादित कमेंट

बॉलीवुड में जब भी लोकप्रिय और सफ़ल सास-बहू की जोड़ी की बात होती है तो इस सूची में जया बच्चन और ऐश्वर्या की जोड़ी भी शामिल रहती है. अक्सर इस सास-बहू की जोड़ी को साथ में देखा जाता है. जहां ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सास जया बच्चन का काफी सम्मान करती है तो वहीं जया भी अपनी बहू ऐश्वर्या को बेहद प्यार करती है.

aishwarya rai and jaya bachchan

जया बच्चन को अक्सर सार्वजनिक तौर पर भी बहू ऐश्वर्या की तारीफें करते हुए देखा गया है. जया अपनी बहू ऐश्वर्या पर किसी भी तरह की कोई आंच नहीं आने देती है और उन्हें हर तरह की समस्या से बचाती है. ऐसा ही कुछ साल 2008 के दौरान भी हुआ था. जब अभिनेता शाहरुख़ खान के ऐश्वर्या पर किए गए एक कमेंट के चलते जया बच्चन शाहरुख़ पर भड़क गई थी और उन्हें थप्पड़ तक मारने वाली थी. आइए आपको इस किस्से के बारे में विस्तार से बताते हैं…

aishwarya rai and jaya bachchan

दरअसल, यह मामला है साल 2008 से जुड़ा हुआ. साल 2008 में बॉलीवुड की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ ने अपने जन्मदिन पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में शाहरुख़ खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स ने भी हिस्सा लिया था. इसी पार्टी में शाहरुख़ ने ऐश्वर्या राय पर एक विवादित टिप्पणी कर दी थी और जया बच्चन को शाहरुख़ द्वारा अपनी बहू के लिए व्यक्तिगत रूप से कुछ कहना रास नहीं आया था. इसी पार्टी में शाहरुख़ खान और सलमान खान के बीच भी रिश्ते बिगड़ गए थे. दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई थी और इस विवाद ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी.

aishwarya rai and jaya bachchan

शाहरुख़ और सलमान खान दोनों अच्छे दोस्त माने जाते थे, हालांकि दोनों जब कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में भिड़ गए तो दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी. कई सालों तक दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहे. दोनों इस दौरान एक मंच पर एक साथ देखे भी नहीं गए और दोनों ने कई सालों तक दुश्मनी निभाई.

salman and shahrukh

बता दें कि, समय के साथ सलमान खान और शाहरुख़ खान के रिश्तों में सुधार आ गया है. दोनों पुरानी बातों को भुलाकर वापस से दोस्त बन चुके हैं, हालांकि उस दौरान ऐश्वर्या पर किए गए कमेंट के चलते शाहरुख़ खान ने जया बच्चन को गुस्सा दिला दिया था. जया बच्चन ने कहा था कि, वे शाहरुख़ को थप्पड़ मार देती.

salman and shahrukh

सलमान से विवाद के दौरान शाहरुख़ खान ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कुछ व्यक्तिगत टिप्पणी की थी. इसकी ख़बर जब जया को लगी तो वे गुस्सा हो गई. एक साक्षात्कार में जया से सवाल किया गया था कि, वो शाहरुख़ को ऐश्वर्या के बारे में कुछ भी गलत कहते हुए सुनती तो क्या करती ? इसके जवाब में जया ने कहा था कि, ”मुझे उसके साथ इस बारे में बात करने का अवसर नहीं मिला है और मैं उससे इस बारे में बात करने जा रही हूं. अगर वो मेरे घर पर होता तो मैं उसे थप्पड़ मार देती. जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं. हालांकि मैं उसके साथ अंतरात्मा से जुडी हुई हूं.”

jaya bachchan and shahrukh khan

गौरतलब है कि, सलमान खान और ऐश्वर्या राय कभी रिश्ते में रह चुके हैं. दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया था. दोनों का अफेयर बॉलीवुड के सबसे चर्चित और विवादित अफ़ेयर में से एक माना जाता है. जानकारी के मुताबिक़, सलमान ने कैटरीना के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख़ से साल 2003 में आई फिल्म चलते-चलते से ऐश्वर्या को बाहर करने को लेकर सवाल किया था.

shahrukh and salman

बता दें कि, पहले इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर हुआ था, हालांकि बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इस मामले पर बात करते हुए शाहरुख़ और सलमान में बात ज्यादा बढ़ गई थी और नतीजा यह रहा कि दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई और दोनों इस बात पर लड़ पड़े.

salman and shahrukh

Back to top button