बॉलीवुड

अपने माता-पिता के तलाक से बेहद खुश हुई थी बेटी श्रुति हासन, कहा चाहती थी दोनो अलग हो जाए

साउथ फिल्मों के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक कमल हासन को आज दुनिया जानती है. कमल हासन ने साउथ सिनेमा में कई यादगार फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही उन्होंने उतर भारत की भी कई फिल्मों में काम किया है. कमल हासन की फिल्म चाची 420 सबसे यादगार और कॉमेडी फिल्मों में से एक है.

kamal hassan

कमल हासन ने सारिका से वर्ष 1988 में शादी की थी. कमल हासन का रिश्ता इनके साथ कई सालों तक तो ठीक चला लेकिन बाद में इसमें परेशानी आने लगी. इसके बाद इन दोनों ने 16 साल बाद 2004 में तलाक ले लिया. इस शादी से उनकी दो बेटियां श्रृति हासन और अक्षरा हासन हैं. सारिका से अलग होने के बाद कमल हासन का रिलेशन एक्ट्रेस गौतमी से रहा था. इस तलाक के बारे में अब उनकी बेटी श्रृति हासन ने खुलकर बात की है.

kamal hassan sarika

श्रृति हासन ने इस तलाक के बारे में अपनी राय रखते हुए कहा कि अच्छा हुआ जो माता-पिता अलग हो गए. उन्हें इस तलाक से ख़ुशी भी है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर पति पत्नी साथ नहीं रहना चाहते है तो उन्हें साथ रहने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए. जब कमल हासन और सारिका की शादी टूटी तो उस समय श्रुति किशोर ही थी. इस दौरान ऑनलाइन इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि, मैं उन दोनों के अपने-अपने जीवन को जीने को लेकर उत्साहित थी. जब वह दोनों अलग हो रहे थे उस समय भी मैं बहुत खुश थी. क्योंकि जब दो लोगों की आपस में साथ में नहीं बन रही हो तो उनका अलग हो जाना ही अच्छा.

उन्होंने माता-पिता के बारे में बोलते हुए आगे कहा, शानदार पैरेंट्स की भूमिका में हमेशा रहे. मैं अपने पिता के बहुत ही करीब हूँ. मेरी माँ भी बहुत अच्छी है और मेरे जीवन का हिस्सा है. दोनों ही अपने अपने स्तर पर अच्छे है मगर दोनों साथ में बहुत अच्छे नहीं थे. ये होने से उनकी अपनी-अपनी अच्छाई खत्म नहीं हो जाती है. जब मेरे माता-पिता अलग हुए उस समय में बहुत छोटी थी. ये सब सामान्य था. वे साथ रहने से ज्यादा अलग रहने पर खुश थे. इस दौरान इस अभिनेत्री ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई खुलासे किये.

shruti haasan and kamal haasan

आत्मनिर्भर महिला के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, उन्हें एक कलाकार और व्यक्ति के रूप में गलत समझा गया है. एक बार उन्होंने कहा था कि वह आर्थिक परेशानी का सामना कर रही है. इसलिए उन्हें लॉक डाउन में भी काम करना पड़ा. क्योंकि उनके पास उनके खर्चे के पैसे भी नहीं थे. उन्होंने बताया कि बिना मास्क के सेट पर रहना काफी डरावना रहता है. मैं इस बात को छुपाउंगी नहीं मुझे काम पर लौटना पड़ा क्योंकि आर्थिक परेशानियां थीं. ठीक वैसी ही परेशानी जैसी किसी आम आदमी को भी हो सकती है.

shruti haasan

जब सब शूटिंग करने के लिए तैयार थे, उस समय मैं बाहर गई ओर शूट किए व अन्य प्रोफेशनल जिम्मेदारियां भी पूरी की. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि हम सभी के पास भुगतान करने के लिए अपने अपने बिल है. इसलिए मुझे काम पर दोबारा से लौटना होगा. मेरी अपनी खुद की सीमाएं भी है. मेरे पास मेरे मॉम-डेड मदद के लिए नहीं है.

Back to top button