बॉलीवुड

छोटी सी उम्र में शिवांगी जोशी ने खड़ी की करोडों की संपत्ति, एक शो का लेती है इतना पैसा

इन दिनों टीवी पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’(Yeh Rishta Kya kehlata Hai) शो का जलवा बन हुआ है. वर्षों पुराना होने के बाद भी इस शो ने अपनी चमक बरकरार रखी हुई है. इस शो में इस समय अगर कोई सबसे बड़ा नाम है तो वह नायरा उर्फ़ शिवांगी जोशी का. शिवांगी जोशी इस समय इस शो को लीड कर रही है. इस शो की ऑडियंस भी शो में उन्हें ही देखना पसंद करती है. हालांकि शिवांगी ने इस कामयाबी को बहुत ही कम समय में हासिल किया है. ये सब उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का नतीजा है.

shivangi joshi

शिवांगी इस शो में पहले नायरा और अब सीरत के किरदार में नज़र आ रही है. टीवी की इस प्रिंसेस ने हाल ही मैं अपना जन्मदिन मनाया है. वह 26 साल(26 Years) की हो गई हैं. बता दें कि मुंबई में लगे लॉकडाउन के कारण इस शो की शूटिंग अब गुजरात में की जा रही है. इसलिए इस बार शिवांगी ने अपना जन्मदिन भी गुजरात में ही सेलिब्रेट किया. उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे है. शिवांगी अपनी ऑडियंस के बीच कितनी मशहूर है इस बात का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि जन्मदिन से पहले ही उनके फैंस ने ‘हैप्पी बर्थडे शिवांगी जोशी’ का हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया था.

shivangi joshi

shivangi joshi

आपको बता दें कि शिवांगी जोशी टीवी की यंग एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सबसे ऊपर है. रिपोर्ट्स की माने तो शिवांगी को एक एपिसोड के लिए 45 हज़ार की मोटी रकम दी जाती है. इसका मतलब ये कि उन्हें हर महीने लाखों की कमाई मिलती है. एक रिपोर्ट की माने तो शिवांगी अपनी इतनी सी कम उम्र में ही करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी है. इस समय शिवांगी की कुल नेटवर्थ 18 करोड़ रुपये के करीब बताई जाती है. अपनी इस मोटी इनकम से वर्ष 2019 में शिवांगी जोशी ने अपनी पहली ड्रीम कार जेगुआर खरीदी थी.

shivangi joshi

shivangi joshi

शिवांगी की निजी जिंदगी के बारे में बात करे तो वह देहरादून से आती है. शिवांगी ने बहुत कम उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. इस यंग एक्ट्रेस को जब भी थोड़ा समय मिलता है तो वह अपने होमटाउन देहरादून में छुट्टियां एन्जॉय करने जाती है. मुंबई में भी शिवांगी अपने पुरे परिवार के साथ रहती है. शिवांगी का एक भाई और एक बहन है.

shivangi joshi

shivangi joshi

शिवांगी अपने मम्मी और पापा दोनों से ही अच्छा बांड शेयर करती है. इसके साथ ही वह अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को देती है. शिवांगी मुंबई में अपनी फैमिली के साथ एक बहुमंजिला ईमारत में रहती है. शिवांगी सिर्फ अपनी एक्टिंग और हिट सीरियल की वजह से ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. एक समय शिवांगी और मोहसिन खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इन दोनों की जोड़ी को कायरा का नाम दिया गया था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. इस बात की जानकारी खुद मोहसिन ने दी थी. मोहसिन खान से पहले शिवांगी विशाल आदित्य सिंह की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है.

shivangi joshi

Back to top button