बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी जितना नाम एक्टिंग से कमाया उतने ही विवादों में रहे, पत्नी की करवाई जासूसी

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (nawazuddin siddiqui) ने बहुत ही कम समय में अपना एक बड़ा फैन बेस तैयार किया है. उनकी दमदार और जानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी भी तरह का किरदार हो उसमे जान फूंक देते है. अपने निभाए हर किरदार को वह जीवंत कर देते है. उनकी एक्टिंग-एक्टिंग कम वास्तविकता ज्यादा लगती है. नवाजुद्दीन कई फिल्मों में तो अपने को-स्टार पर भारी पड़ते है. गैंग्स ऑफ वासेपुर’,सेक्रेड गेम्स, बजरंगी भाईजान, रईस जैसी फिल्मों में नवाज ने बहुत ही शानदार काम किया है.

NAWAZUDDIN SIDDIQUI

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी फिल्मों से तो नाम कमाया ही है साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे है. उनकी निजी जिंदगी उनकी एक्टिंग जितनी सफल नहीं रही है. आज से कुछ महीनों पहले ही उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कई आरोप लगाते हुए नवाज़ को तलाक का नोटिस भेजा था. इसके साथ ही उनकी निजी जिंदगी के कई राज़ भी खुलने लगे. आज हम आपको नवाज़ की जिंदगी से जुड़े कई राज़ बताने जा रहे है.

नवाज़ की किताब

nawazuddin siddiqui

नवाज ने अपनी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ लिखी थी. इस किताब के जरिए एक बार फिर वह विवाद में आ गये थे. इस किताब में नवाज़ ने टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवर के साथ रिलेशनशिप को लेकर कई कॉन्ट्रोवर्सियल बातों का खुलासा किया था. इसके बाद इस एक्ट्रेस ने उन पर लीगल नोटिस के साथ माफ़ी मांगने और 2 करोड़ रूपए का जुर्माना लगाया था. इस किताब में उन्होंने पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह के साथ भी अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी बढ़ा चढ़ाकर लिखा था.

पत्नी की जासूसी कराने का लगा था आरोप

nawazuddin siddiqui wife

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी का विवाद किसी से छुपा नहीं है. इसी वजह से नवाज़ अपनी पत्नी पर भरोसा नहीं करते थें. इसलिए नवाज़ ने अपनी पत्नी के पीछे महिला जासूस को लगवा दिया था. उन पर अपनी पत्नी के कॉल डेटा चुराने का आरोप लगा था.

‘वन नाईट स्टैंड’ का जिक्र

nawazuddin siddiqui wife

नवाज ने अपनी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ’ में बताया कि उन्होंने न्यूयॉर्क में एक वेट्रेस के साथ ‘वन नाईट स्टैंड’ किया था. इस विवाद ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. इसके साथ ही नवाज़ का विवाद अपनी पड़ोसी महिला से भी हुआ था. वो भी सिर्फ कार पार्किंग को लेकर. नवाज़ ने उस महिला को चाटा मार दिया था.

भाई की पत्नी वाला विवाद

NAWAZUDDIN SIDDIQUI

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर अपने छोटे भाई मिनाजुद्दीनन की पत्नी आफरीन के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगा था. उन्होंने दहेज़ के लिए ये किया था. हालांकि उन्होंने बाद में इस पर अपनी सफाई भी दी थी.

ऋषि कपूर और इरफ़ान खान से विवाद

NAWAZUDDIN SIDDIQUI

साल 2014 में एक इंटरव्यू में नवाज ने ये कह दिया था कि, आज से 40 साल पहले रोमांस सिर्फ झाड़ के आसपास घूमकर दिखाया जाता था. इस पर ऋषि कपूर भड़क गए थे. बाद में उन्होंने उनसे माफ़ी मांगी. एक बार नवाज से बॉलीवुड के चार खान से जुड़ा सवाल पूछा गया था. इस पर नवाज़ ने कहा था कि जो चौथा खान होगा वह सैफ अली खान होंगे. उन्होंने कहा था कि मेरी और इरफ़ान की एक्टिंग में बहुत अंतर है. दोनों में टेक्निक का काफी अंतर है.

Back to top button