दिलचस्प

Video: शादी नहीं करवा रहे थे परिवारवालें, युवक टावर पर चढ़ देने लगा कूदने कि धमकी और फिर..

जब भी हम किसी बॉलीवुड फिल्म का कोई सीन देखते हैं तो सोचते हैं ‘ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है, रीयल लाइफ में थोड़ी न होता है।’ लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टोरी दिखाने जा रहे हैं जो बोलकुल ‘शोले’ फिल्म के उस सीन की तरह है जब वीरू बसंती को पाने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ नीचे कूदने की धमकी देता है। यह फिल्मी नजारा उत्तर प्रदेश के कन्नौज के गुरसहायगंज के मोहल्ला आजादनगर में देखने को मिला।

man climb on mobile tower like sholey film

यहां एक युवक मोबाईल टावर पर चढ़ गया और नीचे कूदने की धमकी देने लगा। युवक की डिमांड थी कि उसकी प्रेमिका के परिवारवाले लड़की की शादी के लिए राजी हो जाए। बताया जा रहा है कि लड़की के घरवाले उसकी शादी की बात कहीं और चला रहे थे। इस बात से प्रेमी नाराज हो गया और मोबाईल टावर पर जा चढ़ा। वह यहां ऊंचाई पर आकर चीख चीख कर लोगों को अपनी बात सुनाने लगा।

man climb on mobile tower

मोबाईल टावर पर चढ़कर उसने कहा कि मैं अपनी प्रेमीका से शादी करना चाहता हूँ, लेकिन उसके परिजन राजी नहीं है। जब तक वह इसके लिए हां नहीं बोल देते मैं नीचे नहीं आऊंगा। शादी करने से मना किया तो कूद भी जाऊंगा। युवक का यह तमाशा देख वहां खड़े लोग डर गए और लड़की के परिजनों पर शादी के लिए हां बोलने का दबाव बनाने लगे। पहले तो लड़की वालों ने हां बोलने से मना कर दिया। फिर दबाव में आकर इतना बोला कि वे इस बात पर विचार करेंगे।

man on mobile tower

वैसे तो युवक लिखित में लड़की वालों से आश्वासन चाहता था लेकिन फिर बाद में वह नीचे उतर आया। वह जैसे ही नीचे आया तो लोग उसे और लड़कीवालों को पुलिसथाने ले गए। यहां जब पुलिसवालों ने आपस में बैठक कर उन्हें समझाया तो वे लोग लड़की की शादी युवक से कराने के लिए राजी हो गए। उधर युवक की यह नौटंकी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं।


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या युवक ने इस तरह मोबाईल टावर पर चढ़ नीचे कूदने की धमकी देकर अपनी शादी की बात मनवाकर सही किया?

Back to top button