बॉलीवुड

अक्षय के बेटे की उम्र की है ये अभिनेत्रियां, फिल्मों में करते है उनके साथ जमकर रोमांस,देखें लिस्ट

बॉलीवुड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की गिनती काफी बड़े स्टार्स में की जाती है. अक्षय कुमार ने इस इंडस्ट्री को 30 साल दिए है. अक्षय कुमार ने 1991 में आई फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म में उनकी अभिनेत्री शांतिप्रिया थीं. इसके साथ ही अब तक अक्षय अपने इस लम्बे करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके है. इन अभिनेत्रियों में कुछ तो ऐसी भी है जब अक्षय ने डेब्यू किया था तब वह पैदा भी नहीं हुई थी. इस लिस्ट में कबीर सिंह वाली कियारा आडवाणी से लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा और कई एक्ट्रेस के नाम शामिल है.

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है. फिल्म ‘अतरंगी रे’ में 53 साल के हो चुके अक्षय 25 साल की सारा के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे. जब अक्षय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था उस समय सारा अली खान पैदा भी नहीं हुई थीं.

अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में एमी जैक्सन नजर दिखी थीं. इसके बाद इन दोनों ने 2.0 में भी एक साथ काम किया था. अक्षय कुमार ने जब डेब्यू किया था तो उस वक्त एमी जैक्सन भी दुनिया में नहीं आई थी.

कियारा आडवाणी भी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नज़र आई थी. इस फिल्म में अक्षय ने कियारा के पति का शानदार किरदार प्ले किया था. आपको बता दें कि जब अक्षय ने पहली फिल्म की थी उस समय कियारा पैदा भी नहीं हुई थी. 1992 में कियारा आडवाणी का जन्म हुआ था.

साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘एंटरटेनमेंट’ में नजर आई थीं. 1991 में अक्षय के डेब्यू के समय तमन्ना महज़ 1 साल की बच्ची थीं.

भूमि पेडनेकर ने भी अक्षय कुमार के साथ काम किया हुआ है. ये दोनों फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ में नर आए थे. अक्षय के डेब्यू के वक्त भूमि की उम्र सिर्फ 2 साल थी.

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म गब्बर इज बैक में नज़र आ चुकी है. अक्षय के डेब्यू यानी 1991 में श्रुति हासन सिर्फ 5 साल की ही थी.

अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज ने फिल्म हाउसफुल 3 और ब्रदर्स में अभिनय किया था. अक्षय के डेब्यू करते समय जैकलीन महज 5 साल की बच्ची थीं.

राधिका आप्टे भी अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शानदार फिल्म पैडमैन में नज़र आ चुकी है. अक्षय कुमार के डेब्यू के समय राधिका आप्टे की उम्र महज़ 6 साल ही थी.

अक्षय और वाणी कपूर की जोड़ी भी हम देखने वाले है. ये दोनों पहली बार ‘बेल बॉटम’ में एक साथ दिखाई देंगे. इस जोड़ी को देखने के लिए दोनों के ही फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साल 1991 में वाणी की उम्र सिर्फ 3 साल ही थीं.

इलियाना डिक्रूज अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रुस्तम’ में काम किया है. 30 साल पहले जब अक्षय ने डेब्यू किया था उस समय इलियाना की उम्र महज 4 साल ही थी.

अक्षय कुमार के सोनाक्षी सिन्हा भी कई फिल्मों में दिखाई दी है. वह अक्षय के साथ फिल्म राउडी राठौड़, मिशन मंगल, हॉलिडे, जोकर और बॉस में काम किया है. अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म के समय सोनाक्षी सिर्फ 3 साल की ही थीं.

हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन नज़र आई थी. इस फिल्म में अक्षय एक्ट्रेस कृति के संग रोमांस करते दिख रहे थे. कृति का जन्म साल 1990 में हुआ था. जब अक्षय ने डेब्यू किया था इस समय कृति सिर्फ 1 साल की ही थी.

Back to top button