बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर से लेकर भारती सिंह तक इन अभिनेत्रियों की बहनें दिखती है पूरी तरह से उनकी कॉपी

बॉलीवुड स्टार्स को हम उनकी एक्टिंग और ख़बसूरती के लिए जानते है. इन्ही में से कुछ सितारे अपनी निजी जिंदगी के कारण भी मशहूर रहते है. इसके साथ ही उनके करीबी उनके भाई बहन भी काफी चर्चा में रहते है. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिनके भाई बहन उनकी ही तरह दिखते है. ऐसे कि आप उनमे डिफरेंट भी नहीं कर सकते.

कैटरीना कैफ- इजाबेल कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) अपनी गजब की खूबसूरती और डांस के लिए जानी जाती है. लेकिन उनकी बहन इजाबेल कैफ बिलकुल उन्ही की तरह नज़र आती है.दोनों के चेहरे में काफी समानता है.

भूमि पेडनेकर- समीक्षा पेडनेकर

भूमि पेडनेकर का नाम बॉलीवुड की सबसे अच्छी एक्टर्स में शुमार होता है. भूमि की बहन समीक्षा हुबहू उन्हीं की तरह नज़र आती है. दोनों ही बहनों की न सिर्फ शक्ल एक जैसी है बल्कि चाल ढाल भी समान है.

भारती सिंह- पिंकी सिंह

जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) और उनकी बहन पिंकी सिंह भी एक दूसरे की कॉपी लगते है. आप दोनों को साथ देखने पर भी अंतर नहीं कर पाएंगे. पिंकी भारती से बड़ी है लेकिन दोनों जुड़वां लगती है.

शक्ति मोहन-मुक्ति मोहन

शक्ति मोहन एक्टर और डांसर है. मुक्ति मोहन उनकी बहन है. शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन भी एक दूसरे की कार्बन कॉपी लगती हैं. दोनों ही बहनें इंडस्ट्री में एक्टिव है. शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन टोटल चार बहनें है.

अनिल कपूर -संजय कपूर

बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर(Anil Kapoor) और उनके भाई संजय कपूर भी एक जैसे ही नज़र आते है. दोनों ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन संजय अनिल जैसी सफलता हासिल नहीं कर सके.

शिल्पा शेट्टी – शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और शमिता शेट्टी भी सगी बहनें है. हालांकि शिल्पा शेट्टी ने जहां सफलता देखीं तो वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी को इतनी कामयाबी नहीं मिल सकी. लेकिन दिखने में दोनों ही बहनें एक जैसी नज़र आती है.

अनुपम खेर – राजू खेर

अनुपम खेर इस इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक है. पर्दे पर दमदार किरदार निभाकर पहचान बनाने वाले अनुपम खेर लाखों करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना चुके है. राजू खेर भी हूबहू अनुपम खेर की तरह दिखते है.

रघु – राजीव

रघु – राजीव दोनों ही रियलिटी शो रोडीज को जज करने के लिए जाने जाते है. दोनों की शक्ल तो एक जैसी है ही साथ ही दोनों बिना बालों के रहना पसंद करते हैं. दोनों में अंतर् कर पाना मुश्किल है.

Back to top button