बॉलीवुड

सुनिधि चौहान को होने लगी खुद से 14 साल बड़े पति से परेशानी, मीडिया के सामने आकर जाहिर किया दर्द

बॉलीवुड फिल्मों को अपनी आवाज़ और अपने कई दमदार गानों ने सजाने वाली सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) की निजी जिंदगी में एक बार फिर से उथल पुथल शुरू हो चुकी है. सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) एक बार फिर से अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में आ गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो उनके दूसरे पति हितेश सौनिक (Hitesh Sainik) और उनके बीच कई दिनों से मनमुटाव चल रहा है. लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनके पति ने मीडिया के सामने आकर इन ख़बरों को गलत बताया था.

उस समय सिंगर की तरफ से किसी भी तरह का बयान नहीं आया था. अब जाकर सिंगर ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष भी रखा है. सुनिधि ने अब इस पुरे मामले को सही तरह से साफ़ किया है. ज्ञात हो कि हितेश, सुनिधि के दूसरे पति है. इससे पहले उन्होंने वर्ष 2002 में बॉबी खान के साथ शादी रचाई थी. सुनिधि की पहली शादी सिर्फ एक साल ही चली. इसके बाद इस सिंगर ने दूसरी बार हितेश को वर्ष 2012 में अपना जीवन साथी बनाया.

सुनिधि ने एक निजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, इस तरह की खबरे सिर्फ अफवाह ही है. इन ख़बरों में किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. मेरे और हितेश के बीच सबकुछ बहुत ही अच्छे से चल रहा है. हम दोनों के बीच किसी भी बात को लेकर तनाव नहीं है, सब कुछ ठीक है. हम एक साथ रह रहे है. आपको बात दें कि इस कपल ले बारे में एक सूत्र ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों के बीच हालिया ही सबकुछ ठीक हुआ है. इन दोनों के बीच अनबन की खबरे गोवा ट्रिप के दौरान सामने आई थी.

गौरतलब है कि सुनिधि आज जिस मुकाम पर है उन्होंने इस पर आने के लिए काफी मेहनत की है. दिल्ली में जन्मी सुनिधि ने चार साल की उम्र से ही स्थानीय समारोहों में भाग लेना शुरू कर दिया था. वर्ष 1996 में 12 साल की उम्र में फिल्म शास्त्र से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस लम्बे सफर के दौरान उन्होंने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव भी देखें है.

सुनिधि चौहान ने पहली शादी मात्र 18 साल की उम्र में ही 14 साल बड़े बॉबी खान के साथ शादी की थी. ये शादी उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर की थी. पहली शादी टूटने के 9 साल बाद सुनिधि को अपना दूसरा हितेश सैनिक के रूप में मिला. हितेश सौनिक पेशे से एक म्यूजिक कंपोजर है. 2012 में इन दोनों ने शादी की थी. आपको बात दें कि हितेश भी सुनिधि से 14 साल बड़े हैं. इन दोनों का एक दो साल का बेटा भी है.

सुनिधि ने मुंबई आकर, दूरदर्शन के एक सिंगिंग शो में भाग लिया था. सिंगर ने इस शो में जीत हासिल की, जिसके लिए उन्हें लता मंगेशकर ट्रॉफी का खिताब दिया गया था. सुनिधि ने कई हिट गाने गाए हैं. ‘धूम’ फिल्म का ‘धूम मचाले’, ‘मिशन कश्मीर’ का ‘भूमरो’ और ‘दिल बेचारा’ का ‘मस्खरी’ कुछ क्लासिक गाने हैं. सिंगर का आसली नाम सुनिधि नहीं बल्कि निधि चौहान है.

Back to top button