बॉलीवुड

मॉडल एक्ट्रेस गीता बसरा को हरभजन सिंह से शादी करने के बाद इस वजह से छोड़ना पड़ा अपना फ़िल्मी करियर

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा और भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कुछ समय पहले ही अपने दूसरे बच्चे के आने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. इस खबर के आने के बाद से ही इन दोनों के फैंस काफी खुश नज़र आ रहे है. गीता बसरा शादी के पहले एक्टिंग की दुनिया में काफी एक्टिव थी, लेकिन शादी के बाद वह एक्टिंग से दूर हो गई. इसके बाद उन्होंने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था.

अब एक बार फिर से गीता और हरभजन माता-पिता बनने वाले है. इसके साथ ही इस मॉडल एक्ट्रेस ने अपने करियर में लिए ब्रेक के बारे में बात करना शुरू किया. उम्मीद है कि गीता अपने दूसरे बच्चे को जुलाई माह में जन्म दे देगी. इसके साथ ही गीता ने बॉलीवुड से अपने ब्रेक के बारे में बात करते हुए कहा कि, मेरी मां एक वर्किंग मदर थीं और उन्होंने पूरे परिवार को काफी बेहतर तरिके से संभाला था. आज मेरे पास जो कुछ भी है माँ की वजह से ही है. मैं अपनी माँ से प्रेरणा लेती हूं और मानती हूं कि महिलाओं को अपने किसी भी सपने को रोकना नहीं चाहिए.

इसके साथ ही गीता ने आगे कहा, मां होना सबसे अच्छे और खूबसूरत अहसासों में से एक है. मैं अपनी बेटी हिनाया के साथ बिताए हर पल को बहुत ही अच्छी तरह से एन्जॉय करती हूं. ये बहुत ही व्यक्तिगत पसंद है कि मैं काम नहीं करना चाहती. मैं अपने मदरहुड को बेहद पसंद करती हूं और हर पड़ाव का मज़ा ले रही हूं. मैं अपनी बच्ची के सभी खूबसूरत पलों जैसे उसका पहली बार चलना, उसका पहली बार हंसना, उसके पहले शब्द को सभी कुछ को अपनी आँखों से देखना चाहती हूँ ‘

गीता ने अपने काम पर दोबारा से लौटने के बारे में कहा कि, मुझे पता है कि आपका मदरहुड आपको पहचान नहीं देता लेकिन ये आपकी निजी चॉइस है. मैं पहले एक्टिंग करती थी तो उसे एन्जॉय करती थी और अब जब मैं दोबारा उसके लिए तैयार हो जाउंगी तो मैं दोबारा से काम पर लौट जाउंगी. आपको बता दें कि, गीता बसरा बॉलीवुड में आने से पहले एक बेहतरीन मॉडल रह चुकी है. गीता ने बॉलीवुड में शुरुआत इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से की थी.

गीता के पति और भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन में मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने ‘वो अजनबी’ गाने में गीता को देखा. गीता को देखते ही हरभजन उनके प्यार में पागल होने लगे थे. हरभजन पहले से ही बॉलीवुड में कई लोगों को जानते थे इसलिए गीता का मोबाइल नंबर तलाशने में उन्हें ज्यादा देर नहीं लगी. इसके बाद भज्जी ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लेकर उन्हें कॉफी पीने के लिए बुलाया. यही से इनकी कहानी शुरू हुई थी.

मॉडल एक्ट्रेस गीता बसरा ने साल 2015 में टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह से शादी की थी. इस शादी से पहले इन दोनों ने एक दूसरे को 3 साल से ज्यादा समय तक डेट किया था. अभिनेत्री गीता बसरा ने 2006 में फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वो द ट्रेन, जिला गाजियाबाद, मिस्टर जो बी कार्वल्हो, सेकंड हैंड हसबैंड और पंजाबी फिल्म लॉक में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा गीता बसरा राहत फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो ‘गुमसुम गुमसुम’ में भी दिख चुकी हैं.

Back to top button