बॉलीवुड

टीवी के इन मशहूर स्टार्स ने विदेशियों को बनाया है अपना हमसफ़र, बिना शादी के लिव इन में रहते है

बॉलीवुड और टीवी स्टार्स की जिंदगी आपके और हमारे जैसे लोगों से काफी अलग होती है. क्योंकि वह स्टार्स होते है. हमें जहां अपनी आम सी जिंदगी में भी सभी फैसले परिवार के साथ लेने पड़ते थे. वहीं ये लोग अपनी जिंदगी के सबसे अहम् फैसले भी खुद ही से लेते है और उसी के साथ आगे बढ़ते है. ये लोग शादी जैसा अहम् फैसला भी जल्दबाज़ी में ले लेते है. अगर शादी भी नहीं हुई तो क्या हुआ अगर किसी को कोई पसंद आता है तो वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगता है.

आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी शादी की तलाश भी जारी है और वह किसी के साथ लिव इन में भी रह रहे है. या जिसने विदेशी से शादी की है.

राहुल महाजन

राहुल महाजन बिग-बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट रहा चुके है. उनकी लाइफ भी काफी कंट्रोवर्सी से भरी रही है. राहुल ने 2018 में कजाकिस्तान की एक मॉडल से गुपचुप शादी कर ली थी. यह राहुल की तीसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने पायलट श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली से शादी की थी.

विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह भी बिग बॉस जीत चुके है. उन्होंने एक रशियन मॉडल डीना उमारोवा (Dina Umarova) से शादी की है. विन्दू और डिनो एक बेटी के माता पिता भी है. विंदू दारा सिंह ने दूसरी बार शादी की है. पहली बार उन्होंने एक्ट्रेस तब्बू की बहन फराह के साथ शादी की थी. दोनों ने बाद में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था.

श्रीजिता डे

श्रीजिता डे भी टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार होती है. वह कई सालों से अपने बॉयफ्रेंड माइकल को डेट कर रही हैं. श्रीजिता और माइकल की सगाई भी हो चुकी है, रिपोर्ट्स की माने तो श्रीजिता और माइकल पिछले साल शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से दोनों शादी नहीं कर पाएं. माइकल बिजनेस डेवल्पर हैं, और फिलहाल मुंबई में ही रहकर काम करते हैं.

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर आखिर इस नाम को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस शमा सिकंदर अमेरिकी बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन को डेट कर रही हैं. कुछ रिपोर्ट की माने तो ये कपल सगाई भी कर चुका है. अब ये जल्द ही शादी करने वाले है.

नारायणी शास्त्री

‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘पिया का घर’, और ‘कुसुम’ जैसे शोज़ में अपनी अदाकारी का कमाल दिखा चुकि एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने भी अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रावर के साथ शादी की थी. इन्होने 2015 में शादी की है. पूरे डेढ़ साल तक इस एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबर को दुनिया से छुपाकर रखा था.

आश्का गोराडिया

टीवी की अभिनेत्री आश्का गोराडिया ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से वर्ष 2017 में शादी की थी. इन दोनों की शादी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. आश्का ने बॉय फ्रेंड ब्रेंट से गोवा में ही शादी की थी. इन दोनों ने दो रीति-रिवाजों गुजराती और क्रिश्चियन से शादी की थी.

रघुराम

एमटीवी रोडीज से मशहूर हुए प्रोड्यूसर रघुराम ने साल 2018 में अपनी कनाडियन सिंगर गर्लफ्रेंड नतालिया डी लूसिओ से शादी कर ली थी. इन दोनों ने ही गोवा में जाकर शादी की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी. इससे पहले रघुराम ने सुगंधा गर्ग से शादी की थी. बाद में इनसे इन्होने तलाक ले लिया था. हालिया वह नतालिया डी लूसिओ के साथ अपनी जिंदगी बिता रहे है.

Back to top button