बॉलीवुड

शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी के कारण इतना ख़ूबसूरत दिखता है सिद्धार्ध मल्होत्रा का घर, देखें तस्वीरें

शाहरुख़ खान की पत्नी ने बढ़ाई सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की ख़ूबसूरती, गौरी ने किया है डिजाइन, देखें अंदर की फोटोज
फ़िल्मी सितारें अक्सर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं. फ़िल्मी सितारें एक आलीशान जीवन जीते हैं. ये महंगी गाड़ियों में घूमते हैं, महंगे कपड़े पहनते हैं. जबकि इनके घर भी काफी खूबसूरत और महंगे होते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर की झलक दिखाने जा रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा को बॉलीवुड में काम करते हुए एक अच्छा-ख़ासा समय हो गया है. हालांकि अब तक सिद्धार्थ बॉलीवुड में बड़ी पहचान नहीं बना पाए हैं. सिद्धार्थ ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई के पाली हिल एरिया में रहते हैं. घर की दीवारों पर सिद्धार्थ की पसंदीदा हॉलीवुड फिल्मों की तस्वीरें लगी हुई है.

सिद्धार्थ के घर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. बता दें कि, शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान ने साल 2018 में सिद्धार्थ के घर को डिजाइन किया था. अभिनेता ने तीन साल पहले यह घर खरीदा था. घर भीतर से काफी ख़ूबसूरत नज़र आता है. जैसा कि आप वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं. एक तस्वीर में सिद्धार्थ और गौरी साथ में नज़र आ रहे हैं. गौरी और सिद्धार्थ दोनों दीवार का सहारा लेकर खड़े हुए हैं, वहीं बीच में सिद्धार्थ का कुत्ता है.

बता दें कि, गौरी खान खुद पहले सिद्धार्थ के घर की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा कर चुकी है. घर का इंटीरियर देखने में काफी आकर्षित और सुंदर नज़र आता है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2019 में इस घर को खरीदने पर खुशी जाहिर की थी. अपने एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था कि, मैं इसे लेकर बेहद खुश हूं क्योंकि 1बीएचके जिसे वह अपने रूममेट्स के साथ भी शेयर करते थे, उससे अब सीधा अपना घर मुझे मिल रहा है.

गौरतलब है कि, शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर हैं. वे अब तक बॉलीवुड के कई नामी सितारों के घर डिजाइन कर चुकी है. वहीं अपने घर ‘मन्नत’ को खूबसूरत बनाने में भी उनका बड़ा योगदान है. वे आए दिन अपने घर में भी कुछ न कुछ बदलाव करती रहती है.

बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बतौर हीरो अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से की थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन भी अहम रोल में थे. फिल्म ने शानदार कमाई की थी और हिट साबित हुई थी.

एक विलेन से मिली थी पहचान…

सिद्धार्थ को बॉलीवुड में करीब 9 साल का समय हो गया है. उन्होंने 9 साल के फ़िल्मी करियर में कुछ ख़ास तो हासिल नहीं किया है, हालांकि एक विलेन से वे चर्चाओं में आए थे. उनकी यह फिल्म हिट रही थी. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ सिद्धार्थ की जोड़ी जमी थी. वहीं अभिनेता रितेश देशमुख ने खलनायक का किरदार निभाया था. वहीं फिलहाल वे आगामी फिल्म ‘शेरशाह’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

Back to top button