बॉलीवुड

फिल्म हेरा फेरी में नज़र आई कुलभूषण खरबंदा की पोती अब हो चुकी है बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड

फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri) को 21 साल पूरे हो चुके है. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suneil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) ने बहुत ही महत्वपूर्ण रोल प्ले किया था. मीडिया की ख़बरों की माने तो इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी जल्द ही आ सकता है. इस बात का संकेत कुछ दिनों पहले सुनील शेट्टी ने भी दिया था कि हेरा फेरी 3 तो आकर ही रहेगी.

उन्होंने कहा था, बाबू भाइया, श्याम और राजू को तो उम्र के किसी भी पड़ाव में समस्या हो सकती है. मैं सोचता हूँ कि हम सिनेमा को बेहतर तरीके से समझ पाते हैं. इसके साथ ही हम लोग बहुत अच्छे दोस्त भी है. इसके साथ ही स्क्रीन पर हमारी केमेस्ट्री भी काफी अच्छी है. हम स्क्रीन पर जादू करते है. एक-दूसरे का सम्मान करते है. इस फिल्ममे आपको याद होगा एक छोटी सी बच्ची भी थी, जिसने इस फिल्म देवी प्रसाद यानी कुलभूषण खरबंदा की पोती का किरदार निभाया था.

अब वह छोटी से दिखने वाली बच्ची बड़ी हो गई है. न सिर्फ बड़ी बल्कि बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड भी हो चुकी है. इस बच्ची का नाम एनी एलेक्सिया अनारा (Ann Alexia Anra) है. कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर करते हुए एनी ने लिखा था, ये मेरा सब तक का सबसे बेस्ट शूट है. इस फिल्म में रिंकू नाम की बच्ची का रोल प्ले करने वाली एनी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. एनी की बोल्ड और ग्लैमरस से भरी तस्वीर उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद की जाती है.

खूबसूरती में किसी भी अभिनेत्री को टक्कर देने वाली एलेक्सिया एन्वॉयर्नमेंट कंसल्टेंट के तौर पर काम करती है. इसके साथ ही उन्होंने पर्यावरण को बचाने के लिए टेक मी बैक चेन्नई और वेस्टेड 360 जैसी मुहिम का हिस्सा बनी है. एक इंटरव्यू के दौरान इस अभिनेत्री के कहा था कि, अगर हेरा फेरी 3 बनती है तो वह इसका हिस्सा बनना चाहेंगी, जबकि उन्होंने बताया कि वह हिंदी नहीं बोलतीं. इसके साथ ही उन्हें यह भी नहीं पता कि वह कितना लंबा चल पाएंगी.

एनी ने अपनी पहली ही फिल्म अव्वै शनमुगी में कमल हासन के साथ किया था. इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर लिखा था, मुझे कई डीएम आ रहे थे जिसमें मुझसे मेरे द्वारा की गई मेरी पहली फिल्म की तस्वीर मांगी जा रही थी, लेकिन अब एनी का चेहरा बिल्कुल बदल चुका है. इसके अलावा ही हेरा फेरी की शूटिंग के समय के बारे में बात करते हुए एनी ने बताया था कि उस फिल्म में मेरा किरदार सिर्फ 15 मिनिट का ही था. लेकिन मैं मुंबई में काफी समय से रह रही हूँ. अक्षय कुमार मेरे साथ बहुत मजाक मस्ती करते थे.

कमल हासन की फिल्म अव्वै शनमुगी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस फिल्म में बहुत काम करना पड़ा. क्योंकि इसमें मुझे से बहुत से डायलॉग बोलने पड़े थे. इसके साथ ही मुझे एक साउथ इंडियन लड़की की तरह बिहेव करना था. मैं हर दिन सेट पर मिठाइयां, लिपस्टिक और लॉलिपॉप्स किया करती थी.

Back to top button