बॉलीवुड

अनुराग कश्यप के चीन पे चढ़ाई वाले तंज पर कंगना का पलटवार, कहा- इतने मंदबुद्धि…

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के साथ अलग-अलग मुद्दों को लेकर एक तरह का युद्ध छेड़ दिया है। ऐसे में कंगना रनौत को अपने ही इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के विरोध और उनके व्यंग्य का भी सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी कंगना रनौत पर व्यंग्य कसा, जिसका कंगना ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत से चीन से लड़ने का अनुरोध किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिखा था कि कंगना रनौत सच्ची मणिकर्णिका हैं और उन्हें चीन से लड़ने के लिए सीमा पर भेज देना चाहिए। अनुराग के इस ट्वीट पर अब कंगना ने भी पलटवार किया है।

अनुराग कश्यप का ट्वीट

सबसे बड़ी बात है कि अनुराग ने यह ट्वीट हिंदी में लिखा था। इसमें उन्होंने लिखा कि, “एक तू ही तो है बहन अकेली मणिकर्णिका। तू न चार-पांच को लेकर जा और चीन पर चढ़ाई कर दे। देख ले, कितने अंदर तक घुस आए हैं। उनको भी तो दिखा ही दे कि जब तक तू इस देश में है, तब तक इसका कोई बाल बांका तक नहीं कर सकता। ऊपर से तेरे घर से LAC की दूरी भी सिर्फ एक दिन की ही है। जा शेरनी! जय हिंद”।

कंगना रनौत का ट्वीट

कंगना रनौत ने दरअसल हिंदी में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने खुद को क्षत्राणी बताया था। उन्होंने यह भी लिखा था कि सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं। राष्ट्र के सम्मान के लिए अपनी आवाज को मैं कभी नहीं दबने दूंगी। पूरे मान-सम्मान और स्वाभिमान के साथ मैंने अपनी जिंदगी जी है और पूरे गर्व के साथ राष्ट्रवादी बनकर मैं अपनी बाकी की जिंदगी भी गुजार दूंगी। सिद्धांत के साथ मैंने कभी भी समझौता नहीं किया है और न ही कभी करूंगी। जय हिंद।

कंगना ने दिया जवाब

अनुराग कश्यप ने दरअसल कंगना के इसी ट्वीट पर तंज कसा था। कंगना ने भी अनुराग के ट्वीट हिंदी में ही जबरदस्त जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि, “अच्छी बात है। बॉर्डर पर मैं चली जाती हूं। आप अगले ओलिंपिक में चले जाइए, क्योंकि देश को गोल्ड मेडल भी तो चाहिए। हा हा हा, यह सब बिल्कुल भी कोई बी ग्रेड मूवी नहीं है, जहां कोई भी कलाकार कुछ भी आसानी से बन जाता है। मेटफ़ॉर्ज़ को आपने तो बड़ी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। इतने मंदबुद्धि भला आप कब से हो गए? जब हमारे बीच अच्छी दोस्ती थी, तब तो बड़े चतुर हुआ करते थे”।

कभी अच्छे दोस्त थे अनुराग और कंगना

अनुराग कश्यप ने एक बार कहा भी था कि कंगना रनौत के साथ उनकी बहुत ही अच्छी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन वर्ष 2015 के बाद से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। अनुराग कश्यप, जो हिंदी में लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं, इसी में उन्होंने यह भी लिखा है कि, “कंगना का एक इंटरव्यू मैंने कल देखा था। एक वक्त था जब कंगना मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी फिल्मों के लिए वह मुझे बहुत प्रोत्साहित करती थी। इस नई कंगना को मैं बिल्कुल भी नहीं जानता। मैंने उसका यह डरावना इंटरव्यू देखा है, जो फिल्म मणिकर्णिका के रिलीज होने के तुरंत बाद उसने दिया था”।

अपने ट्वीट में अनुराग ने यह भी लिखा कि, “हर किसी को सामान तरीके से कामयाबी और दृढ़ता का नशा आकर्षित कर ही लेता है, चाहे वह अंदरूनी हो या फिर बाहरी। मेरे से तुम सीखो। मेरे जैसा बनो। वर्ष 2015 से पहले मैंने इसे कभी नहीं सुना”।

पढ़ें उर्मिला पर भड़की कंगना, बोली वो खुद एक सॉफ्ट पार्न स्टार है और मेरे संघर्षो का मजाक बना रही है

Back to top button