बॉलीवुड

पति संग बेहद रोमांटिक अंदाज में सनाया ने मनाया अपना 37वां जन्मदिन, फोटोज में देखें खूबसूरत पल

सनाया ईरानी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सनाया फेमस टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने ‘खुशी’ का किरदार निभाया था और इस किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया. इसके अलावा सनाया ‘रंगरसिया’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं.

मिले जब हम तुम में भी सनाया के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. सनाया का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है, जो बहुत मोटी कमाई करती हैं. सनाया बेहद सरल स्वभाव की हैं और अपने इसी स्वभाव की वजह से वह दर्शकों की फेवरेट हैं.

आज की इस स्टोरी में हम सनाया की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में अभिनेत्री ने अपना 37वां जन्मदिन मनाया है. इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस का कल यानी 17 सितंबर को जन्मदिन था. कोरोना वायरस की वजह से घर पर ही बर्थडे का सेलिब्रेशन किया गया, जिसमें कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. तो चलिए देखते हैं बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें.

सनाया ने टीवी एक्टर मोहित सहगल से साल 2016 में शादी की थी. दोनों की शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं. मोहित सहगल भी छोटे पर्दे का बड़ा नाम हैं. सनाया ने मोहित के साथ मिलकर रोमांटिक अंदाज में अपने जन्मदिन का केक काटा.

अपने 37वें जन्मदिन के मौके पर सनाया ने अपनी सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था. देखिये इस तस्वीर में सनाया ने कैसे चेहरे पर फेस शील्ड लगाया हुआ है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह सनाया जमकर मस्ती कर रही हैं. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बर्थडे गर्ल ने अपने जन्मदिन पर खूब धमाल मचाया था.

सनाया को उनके दोस्तों ने भी घर पर पहुंचकर बर्थडे सरप्राइज दिया. तस्वीर में आप टीवी की ‘मधुबाला’ यानी कि दृष्टि धामी को भी देख सकते हैं. दृष्टि के पति भी फोटो में दिखाई दे रहे हैं. बता दें, दृष्टि और सनाया एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड हैं, ऐसे में जन्मदिन के मौके पर दृष्टि का होना तो पूरी तरह बनता था. देखिये फोटो में सभी ने सनाया को कैसे उठा रखा है.

सनाया की बर्थडे पिक्स सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. सनाया ने बर्थडे की तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. साथ ही कैप्शन दिया है कि यह उनके दोस्तों की हकीकत है.

सनाया और मोहित की मुलाकात साल 2008 में ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर हुई थी. पहले दोनों दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगी. तकरीबन 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में हुई थी. पंजाबी रीती-रिवाज से शादी संपन्न हुई थी. सनाया पारसी धर्म को मानती हैं जबकि मोहित हिंदू हैं.

पढ़ें ‘बेखुदी’ के हीरो की निजी जिंदगी है बेहद फिल्मी, जन्मदिन पर पिता ने ले ली थी पूरे परिवार की जान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button