बॉलीवुड

Video: डिप्रेशन में कैसा हो गया था दीपिका पादुकोण का हाल, पति रणवीर सिंह ने खुलकर बताया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मेंटल हेल्थ को लेकर सोसाईटी में चर्चा शुरू हो गई है। मानसिक तनाव एक ऐसी चीज है जिससे कोई भी गुजर सकता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इससे गुजरी है। दरअसल नेशनल जियोग्राफी चैनल के शो ‘मेगा आइकॉन’ का नया सीजन 20 सितंबर, रविवार रात 7 बजे शुरू होने जा रहा है। इस शो का पहला एपिसोड बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की लाइफ जर्नी पर आधारित है।

हाल ही में इस शो का एक टीजर रिलीज हुआ है जिसमें दीपिका पादुकोण अपने तनाव पर बात करते नजर आ रही है। वे इसमें बताती है कि इस तनाव के दलदल से उन्होंने खुद को कैसे बाहर निकाला। इस एपिसोड में दीपिका के पति रणवीर सिंह और फिल्म डायरेक्टर इम्तियाज अली भी एक्ट्रेस के बारे में चर्चा करते नजर आएंगे।

इस टीजर में दीपिका बताती है कि कैसे 2012 में आई इम्तियाज अली की ‘कॉकटेल’ फिल्म ने उनके करियर में सबसे बड़ा बदलाव किया। इसके पहले वे कैमरे के सामने आने से थोड़ा शर्माती थी। हालांकि ‘कॉकटेल’ में उन्हें अपनी शर्म तोड़ खुलने का मौका मिला। इस फिल्म के अनुभव के बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा। वे फिर कैमरे के सामने नहीं शरमाई।

वहीं टीजर में रणवीर सिंह बताते हैं कि दीपिका भावनात्मक उतार चढ़ाव से गुजर रही थी। शायद वे खुद भी इस बात को नहीं जानती थी। हालांकि वह अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे रही थी। इसके अलावा फिल्ममेकर इम्तियाज अली बताते हैं कि दीपिका को कॉन्फिडेंट होना था। उनके अंदर बहुत कुछ दबा हुआ था जिसे वे बाहर निकालना चाहती थी। वे खुद को इम्प्रूव करना चाहती थी। जब दीपिका ने रणवीर सिंह को डेट करना स्टार्ट किया तो एक्टर ने उन्हें इस तनाव से उभरने में मदद भी की। यह सिलसिला शादी के बाद भी चला।

देखें वीडियो


इस वीडियो को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इसे शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं – एक अच्छे और बहुत अच्छे एक्टर में अंतर बहुत सिंपल है। यह बस आपका परिप्रेक्ष्य (Perspective) है। यह दीपिका पादुकोण की वह कहानी है जिसे पहले कभी नहीं सुनाया गया। मेगा आईकॉन्स का नया सीजन 20 सितंबर, रविवार शाम 7 बजे से नेशनल जियोग्राफिक पर शुरू हो रहा है।

Back to top button