बॉलीवुड

सुशांत केस: पहली बार आया अंकिता के मंगेतर विक्की जैन का रिएक्शन, कहा- सभी से विनती है कि…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति की ओर से सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है. अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम के अंतर्गत अब श्वेता की ओर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन 15 अगस्त को किया गया है.


श्वेता ने हाथ जोड़ते हुए एक फोटो शेयर किया और लोगों से अपील की वे भी जुड़े (folded) हुए हाथों के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करें और 15 अगस्त को सुबह 10 बजे # GlobalPrayers4SSR से जुड़ें. श्वेता ने लिखा कि सत्य को आगे बढ़ाने के लिए और ईश्वर द्वारा हमें मार्गदर्शन करने के लिए एक साथ प्रार्थना करें. श्वेता की इस पोस्ट के बाद उन्हें टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों का साथ मिला. अंकिता राजपूत, कुशाल टंडन, काम्या पंजाबी जैसे सितारों ने इस मुहीम में श्वेता का साथ दिया.

विक्की जैन ने किया पोस्ट

सुशांत के निधन के बाद अंकिता तो कई बार एक्टर को सपोर्ट करते नजर आ चुकी हैं, लेकिन पहली बार ऐसा हुआ जब अंकिता के मंगेतर विक्की जैन इस मामले पर सामने आये हैं. विक्की जैन ने सुशांत को लेकर अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. विक्की ने सुशांत की बहन श्वेता द्वारा शेयर की गयी ग्लोबल प्रेयर मीट वाली फोटो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “आप सभी से रिक्वेस्ट है कि 15 अगस्त सुबह 10 बजे सुशांत सिंह राजपूत की प्रेयर मीट में शामिल जरूर हों”.


विक्की के इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी रिएक्शन दिया है. अंकिता ने विक्की की इस पोस्ट पर दिल इमोजी कमेंट किया है. इससे पहले अंकिता ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह सुशांत के लिए जस्टिस और सीबीआई जांच की मांग कर रही थीं. साथ ही अंकिता ने हाथ जोड़े हुए भी अपनी एक फोटो इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने लोगों से अपील की थी कि वे भी 15 अगस्त को सुबह 10 बजे इस अभियान (ग्लोबल प्रेयर) में शामिल हों.

ईडी की जारी है पूछताछ

वहीं बात करें केस की तो ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की पूछताछ अभी जारी है. बीते दिनों केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से समन भेजा गया था. रिया अब तक दो बार ईडी के समक्ष पेश हो चुकी हैं. ईडी ने रिया के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की है. केस में आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. फिलहाल ईडी इस बात की जांच में जुटी है कि सुशांत के पैसे कब, कहां और किन परिस्थितियों में निकाले गए हैं.

पढ़ें रिया और अंकिता के अलावा एक और लड़की थी ज़िन्दगी में, जिसके फ्लैट की किश्त भरते थे सुशांत

Back to top button