बॉलीवुड

करण से ब्रेकअप के बाद जबर्दस्त डिप्रेशन में चली गयी थीं काम्या पंजाबी, बताया अलग होने की वजह..

दिल एक बार किसी से लग जाए तो यह दीवाना हो जाता है। जिससे आप प्यार करते हैं, वहीं आपके लिए सबकुछ हो जाता है। मशहूर टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ भी ऐसा ही हुआ था, जब वे लोकप्रिय टीवी अभिनेता करण पटेल को दिल दे बैठी थीं। लेकिन उन्हें क्या पता था कि जिसे वे टूट कर प्यार कर रही हैं, वह किसी और का हो जायेगा।

करण पटेल ने वैसे तो कभी भी काम्या पंजाबी के साथ अपने रिश्ते की बात नहीं कबूली, मगर प्यार छिपता कहां है? दोनों के प्यार के किस्से अक्सर सुनने को मिल ही रहे थे, मगर काम्या पंजाबी इस बात से जरूर अनजान थीं कि करण का कनेक्शन तो कहीं और भी जुड़ा हुआ है। आखिरकार यही कनेक्शन एक दिन उनके प्यार को उनसे बहुत दूर लेकर चला गया।

किसी और के हो गये करण

अंकिता भार्गव से एक दिन करण पटेल ने शादी रचा ली और काम्या पंजाबी कुछ न कर सकीं सिवाय उनकी यादों के सहारे जीने के। काम्या ने करण के बिना जीने की कोशिश बहुत की, लेकिन यह उनके लिए बहुत मुश्किल था, इस बात का खुलासा खुद काम्या पंजाबी ने सबके सामने आकर किया।

टूट गई थीं काम्या

काम्या ने कहा है कि ढाई साल लग गये करण के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन से उन्हें उबरने में। वे इतनी ज्यादा खुद को डिप्रेश महसूस कर रही थीं कि ठीक से खाना-पीना तो दूर नींद भी ले पाना उनके लिए मुश्किल हो गया था। हर वक्त बस इमोशनल बातें ही उनके दिमाग में चलती रहती थीं। बकौल काम्या, डिप्रेशन के कारण मैं काउंसेलिंग ले रही थी। मेरी दवाईयां भी चल रही थीं। कुछ करने का मन ही नहीं होता था मेरा। बड़ी मुश्किल से उस दौर से बाहर मैं निकल पाई हूं। बड़ी मुश्किल से जिंदगी मेरी अब सामान्य हो पाई है।

वैसे, जिस काम्या पंजाबी ने करीब तीन साल पहले ये कहा था कि मेरी पूरी दुनिया करण के चारों ओर घूमती थी और उसके चले जाने के बाद मैं सिंगल हो गई हूं, आज वहीं काम्या पंजाबी बिजनेसमैन शलभ डांस की पत्नी बन चुकी हैं। करण से ब्रेकअप को लेकर तीन साल पहले यह कहने वाली काम्या कि मैं अब भी उनसे प्यार करती हूं, आज उस समय और रिश्ते को याद नहीं करना चाहती हैं।

‘नहीं लौटना उस वक्त में’

काम्या ने कहा है कि वह रिश्ता वाकई में किसी कैद से कम नहीं था। ऐसा मुझे लगता था कि किसी जेल में मैं कैद हो गई हूं। किसी भी सूरत में उस वक्त में दोबारा मैं नहीं लौटना चाहूंगी। जहां तक मेरी जिंदगी का सवाल है तो ढाई साल बाद ब्रेकअप से उबरकर जिंदगी को दोबारा जीना मैंने शुरू कर दिया है।’

अपने वर्तमान पार्टनर से करण की तुलना के सवाल पर काम्या ने कहा कि तुलना का वास्तव में कोई मतलब ही नहीं बनता, क्योंकि वह तो एक कैद था। साथ ही काम्या का कहना है कि चाहे कुछ भी हो जाए अब मैं न तो खुद से कोई समझौता करने वाली हूं और न ही किसी तरह का त्याग।

पढ़ें इस वजह से दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं काम्या पंजाबी, एक बेटे के पिता संग धूमधाम रचाई शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close