बॉलीवुड

इस वजह से दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं काम्या पंजाबी, एक बेटे के पिता संग धूमधाम रचाई शादी

काम्या दूसरी शादी के लिए तैयार नहीं थी लेकिन शलभ ने कुछ ऐसा किया कि उन्होंने सात फेरे ले लिए

कभी कभी हमसफर चुनने में गलती हो जाती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि प्यार दोबारा नहीं हो सकता। कई बार सच्चा प्यार पहली बार नहीं बल्कि दूसरी बार  में मिलता है। ऐसा ही कुछ हुआ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के साथ। काम्या ने 4 महीने पहले 10 फरवरी को दिल्ली के बिजनेसमैन शलभ दांग से शादी की थी। काम्या पहले से तलाकशुदा थीं और उनकी एक बेटी भी है। वहीं शलभ भी अपनी पत्नी को तलाक दे चुके थे और उनका एक बेटा भी है। रिश्तों से दर्द पाएं इन दो लोगों ने एक दूसरे का हाथ थामा और शादी कर ली। हालांकि काम्या पहले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी।

खास रही वो पहली मुलाकात

एक इंटरव्यू में काम्या ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया था। काम्या ने बताया कि वो दूसरी शादी नहीं करना चाहती थी, लेकिन आज वो अपने पति और बच्चों के साथ बेहद खुश हैं। काम्या ने कहा, मैं दूसरी शादी के खिलाफ थी। मेरे अंदर हिम्मत नहीं थी कि मैं एक और रिश्ते का बोझ उठा सकूं। वहीं हम दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे।


काम्या ने कहा कि मैं इस रिश्ते के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थी। जब मैंने शलभ को इस बारे में बताया तो उन्होंने कुछ ही देर में इसका हल भी निकाल लिया था। उन्होंने आगे कहा कि शलभ को तो कुछ समय में ही मुझसे प्यार हो गया, लेकिन मैंने इस रिश्ते में कोई जल्दबाजी नहीं की। पहले तो हमने कई महीनों तक केवल फोन पर ही बात की। इस बीच उन्हें कोई काम पड़ गया जिसके चलते हमारी पहली मुलाकात हुई।

15 दिनों में प्यार के लिए किया मजबूर

जब मैं और शलभ पहली बार मिले तो उन्होंने मुझसे अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा था कि अगले 15 दिनों में मुझे भी  इस बात का एहसास हो जाएगा। इसके बाद से ही सब कुछ बदल गया। काम्या ने कहा कि पहली ही मुलाकात में मैं शलभ से प्रभावित हो गई थी। उन्हें देखते ही मुझे समझ आ गया था कि वो बहुत ही सरल और समझदार इंसान हैं।

काम्या ने कहा कि मैं पहले भी रिलेशन में थी, लेकिन आज तक किसी ने मुझे कुछ नहीं दिया जबकि जब शलभ मुझसे पहली बार मिलने आए तो मेरे लिए गिफ्ट लेकर आए। उनका ये तोहफा मुझे बहुत अच्छा लगा।

बच्चों को रिश्ते के लिए प्यार से समझाया

आगे काम्या ने कहा कि शलभ अपनी फैमिली को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। वो सभी का बहुत ख्याल रखते हैं। वो एक समझदार पार्टनर हैं। मेरी हर बात को समझने की कोशिश करते हैं और हर वक्त मेरा साथ देते हैं।शादी से पहले काम्या के पहले पति से उन्हें एक बेटी थी वहीं शलभ को पहली पत्नी से एक बेटा। ऐसे में दोनों बच्चों को अपने अपने माता-पिता की शादी के बारे में बताना थोड़ा मुश्किल था। इसका पूरा श्रेय भी काम्या अपने पति शलभ को देती हैं।

उन्होंने कहा कि हम दोनों ने शादी से पहले बच्चों के साथ काफी समय बिताया है। पहली मुलाकात के समय हम दोनों ही बच्चों के लिए तोहफे लेकर गए थे और अपने रिश्ते के बारे में  बताया था। अब बच्चे भी ये सारी बाते समझ गए हैं। हम सब एक हैप्पी फैमिली की तरह साथ रहते हैं।बता दें कि काम्या पंजाबी ने बहुत से हिट शो में काम किया है जिसमें बिग बॉस, शक्ति, मर्यादा, डोली अरमानों की, बनूं मैं तेरी दुल्हन जैसे हिट शो शामिल हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close