बॉलीवुड

अब तक सुशांत के इंतजार में है उनका डॉगी फज, बैठा रहता है रूम के आगे, देखें विडियो

सबसे वफादार जानवरों में से कुत्ते को एक माना गया है। अपने मालिक से कुत्ते बहुत प्यार करते हैं। किसी पालतू कुत्ते की यदि मौत हो जाती है तो उसके मालिक को बहुत दुख पहुंचता है। पूरे घर में सन्नाटा पसरा रहता है, लेकिन यदि मालिक की मौत हो जाए तो कुत्तों को भी इसका कम दुख नहीं होता है। बिल्कुल ऐसा ही सुशांत सिंह राजपूत के डाॅगी फज के साथ भी हुआ है, जो उनके निधन के बाद से ही आंसू बहाकर उनके रूम के आगे बैठकर उनका इंतजार कर रहा है।

क्या है वीडियो में?

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनके परिवार वाले, उनके दोस्त और उनके फैन्स तो उन्हें याद कर ही रहे हैं, लेकिन उनका कुत्ता फज भी उनकी यादों में खोया हुआ है और आंसू बहाये जा रहा है। सुशांत के डाॅगी फज का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसमें वीडियो में आप देख सकते हैं कि डाॅगी फज को यही लग रहा है कि सुशांत अब भी अपने रूम में ही हैं और वे बाहर आकर उससे मिलेंगे। बस इसी इंतजार में वह बैठा हुआ है। किसी का भी दिल इस वीडियो को देखकर रो सकता है।

इन्होंने शेयर की तस्वीर

टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बाॅस के सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर भी फज की इस उदासी को देख नहीं पाये। ऐसे में मनवीर ने फज की सुशांत सिंह राजपूत के साथ वाली एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर दी है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत और फज एक-दूसरे को कितना प्यार करते थे।


यह तस्वीर एक कोलाज जरूर है, मगर इसमें साफ-साफ देखने को मिल रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के अब नहीं रहने की वजह से फज बहुत दुखी है। उसे अब भी अपने मालिक का इंतजार है। इसके तस्वीर को कैप्शन देते हुए मनवीर ने लिखा है कि सुशांत भाई, भले ही कोई और नहीं, मगर आपकी वैल्यू क्या थी, ये तो फज आज भी जानता है। बता दें कि अपने डाॅगी फज से सुशांत सिंह राजपूत को बहुत लगाव था। अक्सर फज के साथ खेलते हुए अपने वीडियोज और फोटोज सुशांत सोशल मीडिया में शेयर करते हुए नजर आते थे।

पटना में अस्थियां विसर्जित

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियों को उनके परिवार ने पटना में गंगा में प्रवाहित कर दिया है। नाव से गंगा के बीच पहुंचकर उन्होंने इन्हें प्रवाहित किया। पटना के दीघा गंगा घाट पर सुशांत की इन अस्थियों को विसर्जित किया गया, जहां उनकी मां की अस्थियों का भी विसर्जन किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

Alvida Sushant Singh …? Actor’s ashes immersed in the River Ganga. #sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput??

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on


पटना से मुंबई पहुंचे सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत को मुखाग्नि दी थी। परिवार के साथ बीते बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता मुंबई से पटना पहुंच गये थे। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और रानी सिंह ने सुशांत की अस्थियों को विसर्जित किया। सुशांत के पिता केके सिंह व पंडित भी नाव पर उनके साथ मौजूद थे।

पढ़ें मुझे पसंद करने का दिखावा करेंगे फिर फोन तक रिसीव नहीं करते, सुशांत सिंह का Video Viral

Back to top button