बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर माही विज ने शेयर की फैमिली फोटो, क्यूट स्माइल के साथ दिखीं नन्हीं तारा

सबसे लोकप्रिय टीवी कपल के तौर टीवी अभिनेत्री माही गिल और अभिनेता जय भानुशाली की पहचान है। अपने सोशल मीडिया पिस्ट्स की वजह से ये दोनों कपल हमेशा चर्चा में बने ही रहते हैं। अपने फनी टिक टॉक वीडियोज आए दिन इन्हें बनाते और शेयर करते हुए देखा जाता है। इन दिनों अपनी बेटी तारा के साथ इनकी तस्वीरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सोशल मीडिया में माही ने फैमिली फोटो शेयर की है। 9 महीने की नन्हीं तारा इन फोटोज में स्माइल करती दिख रही हैं।


माही के अलावा जय और बेटी तारा भी इस तस्वीर में हंसते हुए दिख रहे हैं। पहले भी तीनों की तस्वीरें देखी गई थीं, मगर पहली बार तारा का हंसता हुआ चेहरा सबके सामने आया है। इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये फोटोज माही ने शेयर किए हैं। माही और जय की बेटी तारा बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में माही विज और जय भानुशाली के फैन्स इस फोटो पर फिदा हो गए हैं।

इस फोटो में तीनों को छत पर देखा जा रहा है। तीनों सफेद आउटफिट में नजर आ रहे हैं। तारा ने व्हाइट कलर की फ्रॉक पहन रखी है। उन्होंने व्हाइट कलर का ही हेयर बैंड भी लगाया हुआ है। मां की गोद में तारा बहुत खुश दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A girl stole my heart she calls me DADDY.. @tarajaymahhi

A post shared by Jay Bhanushali (@ijaybhanushali) on


सीढ़ियों पर बैठी अपनी बेटी तारा की सोलो फोटो इंस्टाग्राम पर अभिनेता जय भानुशाली की ओर से शेयर की गई है। इस फोटो में कैमरे की ओर हैरत भरी निगाहों से तारा देखती हुईं नजर आ रही हैं। जय ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि एक लड़की ने मेरे दिल को चुरा लिया है और वह मुझे डैडी कहकर पुकारती है।

दो गोद लिए बच्चे भी माही और जय के हैं। अपने केयरटेकर के बेटा और बेटी को माही ने गोद लिया हुआ है। माही के परिवार में एक केयरटेकर बचपन से ही रहता था। वर्ष 2011 में जब जय भानुशाली से माही की शादी हुई तो माही के घर में ही यह केयरटेकर भी रहने लगा।

अपने बायोलॉजिकल पेरेंट्स के साथ ये दोनों बच्चे जय और माही के घर पर ही रहते हैं। जय और माही इन दोनों की पढ़ाई-लिखाई के साथ अन्य जरूरतों का भी पूरा खर्च उठाते हैं। इससे यह पता चलता है कि टीवी के इस लोकप्रिय कपल का दिल कितना बड़ा है।

लगभग 9 साल के बाद अपनी शादी के बीते अगस्त में जय और माही पैरेंट्स बने थे। बेटी का जन्म इनके घर लंबे अरसे के बाद हुआ था। फैंस के लिए भी यह एक बड़ी खुशखबरी थी। सोशल मीडिया में उन्हें जमकर अपने फैन्स से बधाइयां मिली थीं।

एक और प्यारी सी तस्वीर में देखा जा सकता है कि जय पिंक कलर की टी-शर्ट पहनकर कुर्सी पर बैठे हैं और नन्हीं तारा उनकी गोद में लेटी हुई हैं। दोनों बाप-बेटी इस फोटो में अलग-अलग दिशा में देखते हुए नजर आ रहे हैं। नन्हीं तारा किसी को बड़े ही प्यार भरी नजरों से इस फोटो में निहार रही हैं।

पढ़ें बेहद क्यूट है टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी, रोने लगी तो ऐसे कराया माँ ने चुप, देखें Photo-Video

Back to top button