बॉलीवुड

बेहद क्यूट है टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना की बेटी, रोने लगी तो ऐसे कराया माँ ने चुप, देखें Photo-Video

माँ बनने का एहसास सबसे प्यारा होता है. जब आपकी गोद में नन्हा सा बेबी मुस्कुराता है तो ऐसा लगता है मानो दुनिया की सारी ख़ुशी आपके हाथों में हैं. ऐसा ही सुख पाने का सौभाग्य टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) को 15 अप्रैल 2020 में प्राप्त हुआ था. स्मृति टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा है. हम उन्हें मेरी आशिकी तुमसे ही, इस प्यार को क्या नाम दूं और कसम तेरे प्यार की.. जैसे सीरियल्स में देख चुके हैं. स्मृति ने साल 2017 में गौतम गुप्ता (Gautam Gupta) से शादी रचाई थी. इस शादी से उन्हें एक प्यारी बेटी मिली थी.

बेटी के 40वें दिन पर रखी पूजा

हाल ही में स्मृति ने बेटी के 40 दिन की होने पर घर में पूजा का आयोजन किया था. इस पूजा में समृति का पूरा परिवार शामिल हुआ था. इस दौरान स्मृति ने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई. वे अपनी बेटी के साथ बहुत ही प्यारी लग रही थी. सोशल मीडिया पर भी लोगों को इस पूजा की तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत करते हुए स्मृति ने कहा कि – ये पूजा बेटी के 40वें दी रखी गई थी. ऐसा माना जाता है कि डिलीवरी के बाद माँ के शरीर को रिकवर होने में 40 दिन का समय लगता है. इसके साथ ही बच्चे की इम्युनिटी भी 40 दिनों में बनती है. इस पूजा के बाद माँ और बच्चा घर के बाहर निकल सकते हैं. हालाँकि हमारे केस में ऐसा नहीं होगा.

बेहद क्यूट है स्मृति की बेटी

स्मृति की लाडली बेटी दिखने में बहुत ही क्यूट है. अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी बेटी का एक बड़ा ही क्यूट सा विडियो इन्स्टाग्राम पर साझा किया था. इसमें उनकी गोलू मोलू सी बेटी बड़े ही क्यूट एक्सप्रेशन दे रही थी. विडियो में वो अपना सिर बैलेंस करने की कोशिश कर रही थी. इस विडियो को साझा करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा था – ‘मम्मी में अपने गालों को खुद से बैलेंस नहीं कर पा रही हूँ.’

 

View this post on Instagram

 

Mumma I can’t balance these cheeks all by myself ☺️

A post shared by Smriti Khanna (@smriti_khanna) on


इस क्यूट विडियो को लोगो ने सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया था. ये विडियो जल्द ही इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

प्रेग्नेंसी के बाद घटाया वजन

गर्भावस्था के दौरान स्मृति का वजन काफी बढ़ गया था. ऐसे में जैसे ही उनकी डिलीवरी हुई तो वे अपना वजन कम करने में लग गई थी. इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी. हालाँकि लोगो को ये बात हजम नहीं हुई थी. उन्होंने स्मृति को ट्रोल करते हुए कहा था कि इस दौरान तुम्हें अपने बच्चे का ख्याल रखना चाहिए ना की अपनी बॉडी का. हालाँकि बाद में स्मृति ने एक इंटरव्यू में बाताया था कि वे गर्भवस्था के दौरान बहुत मोटी हो गई थी. लेकिन उनका बेबी कुछ इस टाइप का था कि उन्हें अपना वजन कमकरने में ज्यादा सामान नहीं लगा था.

Back to top button