बॉलीवुड

सौम्या टंडन ने पेमेंट को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा जान से बढ़ कर तो कुछ नहीं है

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए तमाम गतिविधियों के साथ साथ शूटिंग भी रोक दी गई थी, लेकिन अब इसे शुरु करने की अनुमति मिल चुकी है। जी हां, कोरोना आउटब्रेक के बीच शूटिंग शुरु होने को लेकर कई कलाकारों ने अपने अंदर का डर जगजाहिर कर दिया है, जिसमें भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन भी शामिल हैं। सोम्या टंडन ने शूटिंग शुरु होने को लेकर न सिर्फ अपने दिल की बात कही , बल्कि अपने डर के बारे में भी फैंस को बताया।

टेलीविजन का लोकप्रिय सीरियल भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन घर घर में फेमस हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर से उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं। इसके लिए ज़रूरी है कि वे शूटिंग के सेट पर वापस लौटे, लेकिन उन्होंने अपने फैंस के सामने अपना दर्द शेयर किया है। जी हां, सौम्या टंडन ने शूटिंग और पेमेंट को लेकर अपनी बात कही, जिसमें उनका दर्द और डर दोनों ही साफ साफ झलक रहा है।

जल्दी से मिले पेमेंट- सौम्या टंडन

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन से देश की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर पड़ गई, जिसका असर टीवी इंडस्ट्री पर भी पड़ा। लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुकी तो कलाकारों की पेमेंट भी रोक दी गई, जिसके बाद अब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसी कड़ी में सौम्या टंडन ने कहा कि अभी तक हमें पेमेंट नहीं मिला है, ऐसे में उम्मीद करती हूं कि पिछला पेमेंट जल्दी से जल्दी मिल जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बकाया राशि को लेकर मुझे कोई शिकायत नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

Balcony musings in the lovely weather #QuarantinePositivity #MonsoonMusing #tbt

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

30-35 लोग ही सेट पर कर सकेंगे काम

कोरोना वायरस के बीच शूटिंग शुरु करने की खबर पर उन्होंने कहा कि अब मुझे अपने सीरियल की शूटिंग शुरु करने में काफी डर लग रहा है। दरअसल, पिछले तीन महीने से टीवी शोज की शूटिंग बंद पड़ी है, ऐसे में अब इसे शुरु करने की इजाजत मिली है। इस पर सौम्या टंडन ने आगे कहा कि सेट पर 30 से 35 लोगों को काम करने की अनुमित है, जिससे काफी डर लग रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि अब सेट पर हमें एक दूसरे का ज्यादा ख्याल रखना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करना होगा। हालांकि, भीड़ में कोरोना को रोकना थोड़ा असंभव है, लेकिन सेफ्टी के साथ शूटिंग की जा सकती है। सौम्या टंडन का यह भी कहना है कि इतने खतरनाक माहौल में उन्हें और उनकी टीम को काम करने की आदत नहीं है।

जान से ज्यादा कुछ भी नहीं- सौम्या टंडन

शूटिंग सेट पर 30 से 35 लोगों के होने की खबर को सुनते ही सौम्या टंडन ने कहा कि यह बहुत ही ज्यादा खतरनाक माहौल होगा, ऐसे में जान से ज्यादा कुछ भी नहीं है। बता दें कि फिल्म और टेलीविजन की शूटिंग शुरु करने की इजाजत भले ही सरकार की तरफ से मिल गई हो, लेकिन इसके लिए कई नियम बनाए गए हैं, जिसे निर्माता और निर्देशकों को पालन करना ही होगा।

Back to top button