बॉलीवुड

शादी के वक़्त करोड़ों के गहनों से सजी थी शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा की थी यह दूसरी शादी

अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं शिल्पा, साड़ी और अंगूठी की क़ीमत जान कर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट एक्ट्रेस की सूची में अव्वल स्थान पर रहने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं। आज भी फैंस उनकी खूबसूरती और फिटनेस के दीवाने हैं। अपनी खूबसूरती के कारण करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा की जब शादी हुई थी, तो उनके करोड़ों फैंस के दिल टूट गए थे। कई नौजवानों को तो करारा झटका लगा था। बड़े पर्दे पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली शिल्पा की जब शादी हुई, तो वो शादी के दिन किसी हसीना से कम नहीं लग रही थीं। दुल्हन के रूप में शिल्पा इतनी खूबसूरत लग रही थीं, मानो चांद जमीन पर साक्षात आ गया हो।

सगाई के दिन इतने करोड़ के ज्वैलरी से सजीं थी शिल्पा

दरअसल, शिल्पा शेट्ठी को उनकी सगाई में 3 करोड़ी की अंगूठी समेत 50 लाख रूपए की साड़ी मिली थी। इस अंगूठी और साड़ी को पहनकर शिल्पा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। शिल्पा और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। मुंबई के पास स्थित खंडाला में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा और ब्रिटेन आधारित बिनजेसमैन राज कुंद्रा की शादी धूमधाम से हुई। दोनों की शादी पंजाबी और बंट दो तरीकों से हुई। बता दें कि कर्नाटक की रहने वाली शिल्पा बंट समाज की हैं, तो वहीं उनके पति राज कुंद्रा पंजाबी हैं। याद दिला दें कि शिल्पा अपने शादी के दिन तुलू दुल्हन की तरह सजी हुई थीं।

शिल्पा की शादी के लिए शमिता ने छोड़ा था बिग बॉस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी ने डिजाइनर तरूण तहिलयानी की डिजाइन की हुई साड़ी पहनी थी, वहीं राज कुंद्रा भी डिजाइनर शेरवानी पहने हुए नजर आए थे। बता दें कि शिल्पा और राज की शादी में बॉलीवुड से सनी देओल, सुनील शेट्टी, वासु भगनानी और जैकी भगनानी  आए हुए थे। वहीं उनकी बहन शमिता शेट्टी ने शादी में शामिल होने के लिए बिग बॉस का शो छोड़ दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शमिता ने बिग बॉस के तीसरे संस्करण में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था।

राज कुंद्रा की थी दूसरी शादी

शादी के ठीक दो दिन बाद शिल्पा और राज ने मुंबई में ग्रैंड रिस्पेशन का आयोजन किया था, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे इकट्ठे हुए थे। बता दें कि राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी से दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी का नाम कविता है। कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया था। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही राज ने मुझे और मेरी नवजात बेटी को छोड़ दिया। दूसरी तरफ शिल्पा कहती हैं कि वो कभी कविता से मिली ही नहीं और जब राज से मिलीं, तो वो कविता से अलग हो चुके थे। बता दें कि शिल्पा और राज की पहली मुलाकात लंदन में बिग ब्रदर शो के दरमियां हुई थी। शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर शो की विनर थीं।

बिग ब्रदर जीतने के बाद शिल्पा फेमस हो गईं थीं। दूसरी तरफ राज बिजनेस की दुनिया में पहले से ही फेमस थे। दोनों की पहली मुलाकात परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी। बता दें कि राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में काफी हेल्प की थी।

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अपने और राज के बारे में एक दिलचस्प बात बताई थी। उन्होंने बताया था कि, राज ने मुझे प्रपोज करने के लिए पेरिस का ली ग्रैंड होटल का पूरा एक बैंकेट हॉल बुक कर लिया था। शिल्पा ने कहा कि राज ने मुझे वहां अपने दोस्तों के साथ परिचय कराने के लिए बुलाया था, मगर जब मैं वहां पहुँची तो राज ने घुटने के बल बैठकर मुझे प्रपोज किया था और रिंग देकर मुझे एक कभी न भूलने वाला सरप्राइज दिया था। शिल्पा ने कहा कि मैंने राज के इस प्रपोजल को तुरंत स्वीकार कर लिया था और फिर हमने शादी कर ली।

Back to top button