बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘दोबारा खान परिवार की बनना चाहती हूं बहू’

कोरोना की वजह से चल रहे लॉकडाउन में सेलिब्रिटीज के थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा का भी एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या खास है इस वीडियो में…

दरअसल, मलाइका का ये वीडियो करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण का है। इस वीडियो में मलाइका कई बड़े खुलासे करती हुई नजर आ रही हैं। मलाइका वीडियो में ये बता रही हैं कि जब उन्होंने पहली बार खान परिवार के घर में कदम रखा था, तो वहां का क्या नजारा था। मलाइका कहती हैं कि पहली बार मैं खान परिवार के घर को देखकर पूरी तरह से हैरान रह गई थीं।

कॉफी विद करण शो में मलाइका ने कहा कि जब पहली बार मैं अरबाज के घर गई तो उनके परिवार वालों ने मेरा बहुत ही अच्छे से स्वागत किया और वहां सब लोग मेरे जाने से बहुत खुश हुए थे। मलाइका ने सोहेल के बारे में कहा कि मैंने देखा सोहेल के सुनहरे बाल थे और वो डेनिम शॉर्ट्स पहनकर घर के छत पर धूप सेंक रहे थे। उन्हें देखकर मुझे लगा कि यहां तो बिल्कुल मेरे घर जैसा माहौल है।  

खान फैमिली बेहद मॉर्डन फैमिली है…

मलाइका इस वीडियो में आगे कहती हैं कि, खान फैमिली एक ऐसी फैमिली थी जिसने मुझ पर कभी दबाव नहीं बनाया। खान परिवार ने कभी नहीं कहा कि आपको ऐसा होना चाहिए या आपको इन नियमों का पालन करना होगा। मलाइका ने कॉफी विद करण शो में स्पष्ट रूप से कहती हैं कि अरबाज की फैमिली ने किसी नॉर्म्स को जबरदस्ती फॉलो करने को नहीं कहा। अरबाज की फैमिली ने पहले दिन ही मेरा दिल खोलकर स्वागत किया था, मैं उस पल को कभी नहीं भूल सकती।

फिर शादी करना चाहती हूँ खान परिवार में…

मलाइका ने वीडियो में कहा कि, खान फैमिली काफी मॉर्डन फैमिली है। उनके जीवन जीने के तौर तरीके काफी मॉर्डन हैं। उन्होंने बताया कि खान परिवार में न सिर्फ मेरा बल्कि जो भी उस घर में अपना कदम रखता है, सबके साथ वे लोग ऐसा ही व्यवहार करते हैं। मैं खुशकिस्मत हूँ कि खान परिवार की बहू बनी। मलाइका ने ये भी कहा कि अगर मैं दोबारा जन्म लेती हूँ तो उसी घर में ही शादी करना चाहूँगी। बता दें कि, मलाइका और अरबाज के बीच साल 2017 में एक दूसरे को तलाक दे दिया था।

मेरी एक्स सासु मां मेरे काम की फैन थीं…

अरबाज खान की मां के बारे में भी मलाइका ने कई बड़े खुलासे किए हैं। अपनी एक्स सासु मां के बारे उन्होंने कहा कि वो मेरे काम की बहुत तारीफ करती थीं। वैसे तो पूरी फैमिली मेरे काम को पसंद करता था, लेकिन अरबाज की मां खासतौर पर मेरी तारीफ किया करती थीं। इसकी वजह बताते हुए मलाइका ने कहा कि, मुझपर कभी काम के लिए प्रेशर नहीं डाला गया इसलिए मैं अपने काम को अच्छे ढंग से कर पाई।

Back to top button