दिलचस्पबॉलीवुड

महिला को हुआ बेटा तो नाम रख दिया ‘सोनू सूद’, एक्टर ने कहा- यह मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान

पैसे कमाना बड़ी बात नहीं होती. बड़ी बात तब होगी जब आप इन पैसों से कुछ जरूरतमंद लोगों की मदद कर सकें. इन दिनों देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में कई जाने-माने सितारे मदद को आगे आये हैं. किसी ने पैसे देकर मदद की है तो कोई राशन बांट रहा है. वहीं, सोनू सूद इन दिनों प्रवासी मजदूरों को घर भेजने में लगे हुए हैं. सोनू सूद के इस सराहनीय कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

सोनू सूद कभी प्रवासी मजदूरों को खाना बांटते दिख रहे हैं, तो कभी उनके लिए बसों का इंतजाम कर रहे हैं. प्रवासी मजदूर सोनू से मदद पाकर उन्हें धन्यवाद कह रहे हैं. कई प्रवासी मजदूर इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनू सूद को टैग करके उन्हें थैंक्स भी कह रहे हैं. सिर्फ मजदूर ही नहीं, बल्कि उनकी तारीफ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी की है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर अगर सोनू को कोई टैग करके थैंक्स कह रहा है तो वे उसका जवाब भी दे रहे हैं.

बच्चे का नाम रखा सोनू सूद


ऐसे में जब सोनू की मदद से एक गर्भवती महिला मुंबई से बिहार पहुंची तो उसने खास अंदाज में सोनू को धन्यवाद किया. महिला मजदूर के इस बात ने सोनू के दिल को छू लिया. हाल ही में सोनू सूद ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इस वाकये का जिक्र किया. सोनू ने बताया कि, “मैंने 12 मई को एक ग्रुप को दरभंगा भेजा था. इस ग्रुप में दो महिलाएं गर्भवती थीं. यह ग्रुप घर पहुंच गया और महिला को बच्चा हुआ. उस परिवार ने सोनू को फोन करके बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम सोनू सूद रखा है”.

रोजाना आ रहे 56 हजार मैसेजेज


इस पर सोनू ने उनसे पूछा कि सोनू सूद कैसे सोनू श्रीवास्तव हुआ ना? दरअसल, महिला का सरनेम श्रीवास्तव है. तो इस पर महिला ने कहा, “नहीं हमने बच्चे का नाम सोनू सूद श्रीवास्तव रखा है”. सोनू ने कहा कि ये उन्हें बेहद स्वीट लगा और महिला की इस बात ने उनका दिल छू लिया”. साथ ही सोनू ने यह भी बताया कि हर दिन उन्हें पूरे भारत से लगभग 56 हजार मैसेजेज आ रहे हैं. लोगों से मिल रहे प्यार ने उन्हें अभिभूत कर दिया है.

महाराष्ट्र के गवर्नर ने भी की तारीफ


वहीं सोनू के लिए बुधवार का दिन भी बेहद ख़ास रहा. इस दिन महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने सोनू को फ़ोन करके उनकी तारीफ की. गवर्नर ने सोनू की तारीफ करते हुए एक ट्वीट भी किया जिसका जवाब सोनू ने ट्वीट से ही दिया. सोनू ने भगत सिंह कोश्यारी की तारीफों के लिए धन्यवाद करते हुए और भरोसा दिलाते हुए लिखा कि, “आपके शब्द मुझे ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. मैं प्रवासी मजदूरों की मदद करना उस वक्त तक जारी रखूंगा जब तक कि सभी अपने परिवार से मिल ना जाएं. मेरे लिए ये सम्मान की बात है”.

पढ़ें जानें यह महिला कौन है जो सोनू सूद के साथ प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में कर रही है मदद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button