बॉलीवुड

करीना ने Vogue के लिए करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, ‘बेबो’ की कातिलाना अदाएं देख बेकाबू हुए फैंस

करीना कपूर खान आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता के साथ कैरी जो करती हैं.

करीना हाल ही में इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई थीं. करीना को अक्सर अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान एवं बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया जाता है. करीना कपूर ने कुछ टाइम पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट शुरू किया है, तब से लगातार अपने बारे में वह अपडेट पोस्ट करती रहती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर करके सुर्ख़ियों में छाई हुई थीं. ऐसे में एक बार फिर वह लाइमलाइट में आ गयी हैं.

इस बार बेबो अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर करीना के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं. हाल ही में करीना ने फेमस मैगज़ीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में करीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों  की तारीफ करीना के फैंस भी कर रहे हैं और साथ ही अच्छी-अच्छी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

करीना कपूर की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें उनका स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है. एक तस्वीर में करीना रेड कलर के डीप नेक ब्लाउज के साथ मैचिंग लहंगे में नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने ऑरेंज ड्रेस के ऊपर ब्राउन कलर का ओवरकोट डाला है, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

तीसरी तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर का स्लिट ड्रेस पहना है, जिसके रफल स्लीव्स हैं. इस लुक में करीना बेहद कातिलाना लग रही हैं. स्मोकी आई मेकअप, मिनिमल मेकअप, लाइट लिपस्टिक उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. चौथी तस्वीर में करीना ने एक जालीदार मास्क जैसा चेहरे पर कुछ लगाया हुआ है. करीना की ये तस्वीरें यकीनन आपके होश उड़ा देगी. करीना की ये तस्वीरें फैंस को भी दीवाना बना रही है. वह इन तस्वीरों की तारीफ करने से नहीं थक रहे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी वह दिखाई देंगी. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए वह बहुत उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि आमिर की इस फिल्म में रोल पाने के लिए उन्हें ऑडिशन से गुजरना पड़ा था.

पढ़ें कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे शाहिद कपूर, इस वजह से करिश्मा से सेट सुननी पड़ी थी डांट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button