बॉलीवुड

पति को किस करते अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लॉकडाउन में याद आये पुराने दिन

पुराने ज़माने की अभिनेत्रियों की बात की जाए तो कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनकी जगह आज भी कोई नहीं ले सकता. उन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं अर्चना पूरन सिंह. अर्चना पूरन सिंह का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो अपने मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. भले ही अर्चना बॉलीवुड की बहुत चर्चित अभिनेत्री नहीं रही हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में इतने साल बीताकर खुद का नाम इंडस्ट्री की सीनियर अभिनेत्रियों में दर्ज जरूर करवा लिया है.

इन दिनों सोशल मडिया पर बॉलीवुड सितारों द्वारा अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करने का चलन चल पड़ा है. आये दिन कोई सितारा अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर करता है, जो कि उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. ये तस्वीरें झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इसी कड़ी में लाफ्टर क्वीन अर्चना पूरन सिंह ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. बता दें, इस समय पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है, जो कि 14 अप्रैल को खत्म होगा.

कोरोना वायरस के चलते आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. ऐसे में वह कुछ न कुछ करके फैंस के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहे हैं. कोई खाना बनाने की विडियो शेयर कर रहा है, कोई साफ़-सफाई की तो कोई थ्रोबैक फोटो शेयर करके ही सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करके खूब सुर्खियां बटोरी थी और इस लिस्ट में अब अर्चना पूरन सिंह का नाम आ गया है.


बता दें, अर्चना ने अपनी और और अपने पति परमीत सेठी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है. बीते दिनों को याद करते हुए अर्चना ने ये खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अर्चना ने कैप्शन दिया है, “जब प्यार किया तो डरना क्या…परमीत सेठी और पम्मी बख्शी गौतम उन दिनों हमारी आधिकारिक चीयरलीडर हुआ करती थीं”.

बात जारी राल्हते हुए अर्चना ने आगे लिखा, “लॉकडाउन 2020 पुरानी यादों के पुनरुत्थान के रूप में,  अलमारी से पुरानी फोटो निकलकर सामने आ रही हैं… मुझे लगता है कि ये मेरा जन्मदिन था (चूंकि मेज पर केक मेरे पक्ष में है!) वैसे अगर केक हो, तो वो मेरी साइड पर ही होता है. हाहा, क्योंकि सबसे ज्यादा में ही केक मैं इंटरेस्टेड रहती थी”. अर्चना द्वारा शेयर की गयी ये प्यारी सी तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है.

बता दें, साल 1987 में अर्चना ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने फिल्म ‘जलवा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालांकि, यह फिल्म तो फ्लॉप हुई थी लेकिन अर्चना के किरदार ‘ज्योति’ की सबने सराहना की थी. इस फिल्म के बाद अर्चना ने कई सारी फिल्मों में काम किया. अर्चना आज भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. अर्चना ने परमीत सेठी से साल 1992 में शादी की थी. ये अर्चना की दूसरी शादी थी. परमीत और अर्चना के दो बेटे है जिनका नाम आर्यमन सेठी और आयुष्मान सेठी है.

पढ़ें अरुणाचल CM ने डिलीट किया लॉकडाउन वाला ट्वीट, मोदी से मींटिग के बाद किया था लॉकडाउन हटने का दावा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button