बॉलीवुड

वायरल हो रही करीना की शादी की ये अनदेखी Photo, लाल शरारे में अप्सरा दिख रही थीं ‘बेबो’

करीना कपूर खान आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता के साथ कैरी जो करती हैं.

करीना हाल ही में इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई थीं. करीना को अक्सर अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान एवं बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया जाता है. करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट शुरू किया है. तब से लगातार अपने बारे में वह अपडेट पोस्ट करती रहती हैं.

करीना ने शेयर की शादी की फोटो

इन दिनों सोशल मडिया पर बॉलीवुड सितारों द्वारा अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करने का चलन चल पड़ा है. आये दिन कोई सितारा अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर करता है, जो कि उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. ये तस्वीरें झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इसी कड़ी में करीना ने भी एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी वायरल हो रही है. यह फोटो करीना-सैफ की शादी की है. करीना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर किया है.

बेहद खूबसूरत दिखीं बेबो

 

View this post on Instagram

 

#throwback? #bridestory #indiawedding #indiaweddingdiaries #lovethislook❤️ @kareenakapoorkhan ❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


करीना द्वारा शेयर की गयी इस फोटो में वह बिलकुल रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटी फ्रेंड्स को भी करीना की ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है और वह इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. तस्वीर में करीना ने लाल रंग का शरारा पहना है, जो उन पर काफी जंच रहा है. हेवी ज्वेलरी, मिनिमल मेकअप में करीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. ज्वेलरी में करीना ने मांग टीका, पासा और चोकर पहना है.

2012 में हुई थी शादी

बता दें, करीना के इस ड्रेस को मशहूर फैशन डिज़ाइनर रितु कुमार ने डिजाइन किया था. 16 अक्टूबर साल 2012 में करीना और सैफ ने शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों ने साउथ मुंबई के होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की थी. बता दें, टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ का प्यार परवान चढ़ा था. शूटिंग के दौरान ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. इसी दौरान सैफ ने करीना को शादी के लिए प्रपोज किया था. करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले तो वह इस प्रपोजल को लेकर कंफ्यूज थीं, लेकिन बाद में उन्होंने हां कर दी.

पास हैं ये बड़ी फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही करीना फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में भी वह दिखाई देंगी. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए वह बहुत उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि आमिर की इस फिल्म में रोल पाने के लिए उन्हें ऑडिशन से गुजरना पड़ा था.

पढ़ें 45 की उम्र में भी कुंवारे हैं अक्षय खन्ना, कपूर खानदान की इस बेटी से होते-होते रह गई थी ​शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button